एक खूबसूरत सेल्फी शेयर करते हुए दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ की मां आयशा को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

Happy Birthday Ayesha Shroff: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक-दूसरे के साथ बहुत क्लोज बॉन्ड शेयर करते है। साथ ही दिशा टाइगर के परिवार के साथ भी उतना ही क्लोज है।

दिशा पाटनी और आयशा श्रॉफ फोटो (इंस्टाग्राम)

Happy Birthday Ayesha Shroff: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) एक-दूसरे के साथ बहुत क्लोज बॉन्ड शेयर करते है। साथ ही दिशा टाइगर के परिवार के साथ भी उतना ही क्लोज है। आज टाइगर श्रॉफ की मां के जन्मदिन पर दिशा पाटनी ने उन्हें बहुत ही ख़ास अंदाज में बर्थडे विश किया है। दिशा ने टाइगर की मां आयशा श्रॉफ के साथ एक बहुत ही खूबसूरत सेल्फी शेयर कर उन्हें विश किया है।

 

दिशा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे माय ब्यूटी। इस फोटो को देखकर ही साफ पता चल रहा है कि दिशा और आयशा के बीच कितनी जबरदस्त बॉन्डिंग है। बता दे, इस तस्वीर में दिशा और आयशा श्रॉफ की स्माइल इतनी क्यूट लग रही है। जिसकी वजह से दोनों के बीच का रिश्ता और साफ देख सकते है।

ये भी पढ़े: नवाजुद्दीन की भतीजी साशा ने कहा, ‘मिनाज चाचा मेरे साथ सेक्स करना चाहते थे, जब मैंने मना किया तो मुझे बेल्ट…’

 

बता दें इससे पहले खबर आई थी कि लॉकडाउन में टाइगर और दिशा साथ में रह रहे हैं। इन खबरों के आने के बाद टाइगर की बहन कृष्णा ने कहा था, ‘नहीं, ऐसा नहीं है। दिशा हमारे साथ नहीं रहती हैं लेकिन वह हमारे घर के पास रहती हैं। हम लोग साथ में कभी-कभी शॉपिंग करने जाते रहते हैं’। दिशा और टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ बहुत अच्छे दोस्त है दोनों को कई बार एक साथ शॉपिंग पर पर जाते हुए स्पॉट किया गया है। दोनों ने लॉकडाउन के बीच अपने टिकटॉक वीडियोज से सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा, सलमान खान की फिल्म राधे में नजर आएंगी। दूसरी तरफ, टाइगर की नई फिल्म पागलपंती 2 की घोषणा हो चुकी है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। बता दे, दिशा पाटनी टाइगर श्रॉफ के साथ पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुकी है।

ये भी पढ़े: ‘आँख मारकर’ फेमस हुईं प्रिया प्रकाश वारियर अपने नए वीडियो को लेकर आईं चर्चा में, देखें Video

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: