दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम पर किया पलटवार, पूछा आपके अबू सलेम से क्या संबंध थे?

टी-सीरीज (T-Series) के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने सोनू निगम (Sonu Nigam) पर पलटवार किया है।

दिव्या खोसला कुमार ने सोनू निगम पर किया पलट वार

टी-सीरीज (T-Series) के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने सोनू निगम (Sonu Nigam) पर पलटवार किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सोनू निगम के पूछे गए सवाल का जवाब देती नजर आ रही है। आपको बता दें, सोनू निगम ने धमकी देते हुए भूषण कुमार से कहा था कि स्मिता ठाकरे और बाल ठाकरे से मिलवाने की बात थी और अबू सलेम से बचाने की बात कहीं थी।

इसपर दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने सोनू निगम से कहा हैं कि जब भूषण ने सोनू से मदद मांगी थी तब वह बहुत छोटे थे। गुलशन कुमार के देहांत के बाद भूषण ने जान टी-सीरीज का भार संभाला तभी उन्होंने मदद की मांग की थी। लेकिन मदद करने के बजाय सोनू ने किसी दुसरे म्यूजिक कंपनी के साथ टाई-अप कर लिया था। वहीं अबू सलेम को लेकर दिव्या ने सवाल किया हैं कि क्या आपके संबंध अबू सलेम के साथ है?”

लोगों को चांस देने पर दिव्या खोसला कुमार ने सोनू से कहा हैं कि आज हमने कई सिंगर्स को चांस दिया है, उनमें चार सिंगर्स आज टॉप सिंगर्स में से एक है। आपको इंडस्ट्री में इतने साल हो गए आपने कभी किसी सिंगर्स को मदद की है। क्या आपने कभी किसीको चांस दिया है। आज आप इस मुकाम पर हो आपको गाने का चांस टी-सीरीज ने दिया है और आज आप उसके खिलाफ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हो। इस वीडियो के वजह से भूषण और मेरे बच्चे को मारने की धमकी दे रहे है और मुझे रेप करने की धमकी दिया जा रहा है।

सोनू निगम (Sonu Nigam) ने अपने वीडियो में कहा कि “लातों के भूत बातों से नहीं मानते। मैंने क‍िसी का नाम नहीं ल‍िया और बड़े प्‍यार से कहा था कि आप लोग नए लोगों के साथ में प्‍यार से रहें। सुसाइड हो जाने के बाद में रोने से अच्‍छा है कि माहौल को पहले सुधार लिया जाए। लेकिन माफिया हैं, वो तो माफिया की तरह ही काम करेंगे। तो उन्‍होंने 6 महान लोगों को बोला है कि वो मेरे ख‍िलाफ इंटरव्‍यू दें। मैंने किसी का नाम नहीं ल‍िया था लेकिन मेरा नाम ल‍िया जा रहा है।”

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: