सोनू निगम की धमकी पर भूषण कुमार की पत्नी दिव्या ने दिया जवाब, कहा- तुम्हें ब्रेक दिया लेकिन…

सोनू निगम ने भूषण कुमार (Bhushan Kumar) को जमकर खरी-खोटी सुनाई। अब इस पर भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने सोनू निगम को जवाब दिया है।

दिव्या खोसला कुमार और सोनू निगम की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने अपने एक वीडियो के माध्यम से टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को म्यूजिक इंडस्ट्री का माफिया बताया। अपने इस वीडियो में सोनू ने भूषण कुमार (Bhushan Kumar) को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। उन्होंने उनके साथ पंगा ना लेने की चेतावनी भी दे दी। वहीं अब इस पर भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने सोनू निगम को जवाब दिया है। दिव्या अपनी इंस्टा स्टोरी में सोनू निगम के बारे में कई बातें लिखी हैं और उन्हें ‘थैंकलेस’ इंसान कहा है।

दिव्या खोसला कुमार ने अपनी इंस्टा स्टोरी में सोनू निगम को जवाब देते हुए लिखा “आज सब कुछ इस पर निर्भर करता है कि कौन अच्छी कैंपेन चला सकता है। मैं भी यही देख रही हूँ कि किस तरह लोग अपने स्ट्रॉन्ग कैंपेन के माध्यम से झूठ और फरेब बेच रहे हैं। सोनू निगम जैसे लोग जानते हैं कि लोगों के दिमाग से कैसे खेलना है। अब भगवान ही हमारी दुनिया को बचाए।”

VIDEO: सोनू निगम ने भूषण कुमार को दी धमकी, कहा-‘मुझसे पंगा मत लेना वरना मरीना कुंवर का वीडियो…’

दिव्या ने आगे लिखा “सोनू निगम जी टी-सीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया… आपको इतना आगे बढ़ाया, अगर आपको इतनी ही खुंदस थी तो आपने भूषण से पहले क्यों नहीं बोला। आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हैं। आपके पिताजी के खुद मैंने इतने वीडियो डायरेक्ट किए हैं जिसके लिए वो हमेशा इतने शुक्रगुजार रहते थे लेकिन कुछ लोग थैंकलेस होते हैं।” दिव्या खोसला ने अपनी पोस्ट के अंत में दिव्या ने गाने के बोल के साथ हैश टैग लगाते हुए लिखा ‘अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का’

सोनू निगम ने अपने वीडियो में कहा कि “लातों के भूत बातों से नहीं मानते। मैंने क‍िसी का नाम नहीं ल‍िया और बड़े प्‍यार से कहा था कि आप लोग नए लोगों के साथ में प्‍यार से रहें। सुसाइड हो जाने के बाद में रोने से अच्‍छा है कि माहौल को पहले सुधार लिया जाए। लेकिन माफिया हैं, वो तो माफिया की तरह ही काम करेंगे। तो उन्‍होंने 6 महान लोगों को बोला है कि वो मेरे ख‍िलाफ इंटरव्‍यू दें। मैंने किसी का नाम नहीं ल‍िया था लेकिन मेरा नाम ल‍िया जा रहा है।”

Sushant Singh Rajput Suicide: नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल हुए अरबाज खान, ट्वीट कर दिया रिएक्शन

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.