दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया कर रहे है आज शादी की सालगिरह को सेलिब्रेट, आइये देखते है कपल की क्यूट फोटो

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और विवेक दहिया ( Vivek Dahiya ) इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक है। फैंस को यह जोड़ी बेहद पसंद है। यहीं वजह है कि फैंस ने उन्हें दिवेक नाम से भी बुलाते हैं। यह कपल आज अपनी शादी की छठवीं सालगिरह मना रहे हैं। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते है और इस बात का इजहार करने से कभी नही शरमाते है। कपल के बीच एक शानदार केमिस्ट्री है, जो अक्सर उनकी तस्वीरों में साफ दिखाई देती है। फैंस इनके शानदार बॉन्ड को काफी पसंद करते है।

आइए आज हम आपको दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की शादी की सालगिरह के खास मोके पर दीखाते है इनकी रोमांटिक और क्यूट तस्वीरे

Divyanka Tripathi with husband Vivek Dahiya

इस तस्वीरों में दिव्यांका त्रिपाठी  और विवेक दहिया प्लेन से उतरते नजर आ रहे है।  इस दौरान कपले  बेहद स्टाइलिश अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रहे है।

Divyanka Tripathi with husband Vivek Dahiya

इस तस्वीरों में विवेक दहिया शर्टलेस होकर अपने एब्स और बॉडी मसल्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे है। वही दिव्यांका त्रिपाठी अपने हैंडसम पति के साथ सैल्फी लेती दिख रही है।

Divyanka Tripathi with husband Vivek Dahiya

इस तस्वीर में विवेक दहिया अपनी खूबसूरत पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी को  किस करते नजर आ रहे है।  वही एक्ट्रेस  फोन में लगी दिख रही है। कपल  की यह सैल्फी बेहद क्यूट है।

 

इस तस्वीर में दिव्यांका त्रिपाठी  और विवेक दहिया   वाइट कलर के सेम आउटफिट में नजर आ रहे है।  एक्ट्रेस के पास वाइट रोज  भी दिख रहे है। कपल इस दौराम सैल्फी में  समाइल करते हुए पोज दे रहे है।

https://www.instagram.com/p/CeQzEUTBDY6/

इस वीडियो में कपल इंस्टाग्राम की ट्रेंडिंग  ऑडियो पर रिल बनाते दिख रहे है। जिसमें दोनो बेहद क्यूट और स्टाइलिश लग रही है।

Divyanka Tripathi with husband Vivek Dahiya

इस  तस्वीर में विवेक दहिया  पाउट बनाते हुए सैल्फी लेते दिख रहे है , वही दिव्यांका स्टाइलिश अँदाज में पोज देती नजर आ रही है।

Divyanka Tripathi with husband Vivek Dahiya

 सह तस्वीर कपल के वेलेंटाइन डेके मौके की है।   इस खास डे पर कपल एक साथ टाइम बितेते नजर आ रहे है।

दिव्यांका और विवेक की पहली  मुलाकात

बता दे की दिव्यांका और विवेक की पहली  मुलाकात  फैमस टीवी शो ये हैं चाहते से हुई थी । इस शो के  बिच ही कपल को एक दूसरे से प्यार हुआ था। छ सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2016 में आज ही दिन शादी रचाई थी।  दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी और अपने  पति विवेक के  साथ की  तस्वीरे फैंस के साथ  शेयर करती रहती है।  फैंस दोनो के क्यूट  और रोमांटिक अंदाज के काफी पसंद करते है।

प्रियंका चोपड़ा पहली बार मालती के साथ निकली आउटिंग पर, शेयर की क्यूट तस्वीर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं