Divyanka Tripathi: दिव्यांका त्रिपाठी दहिया का प्रेगनेंसी की अफवाहों पर बड़ा खुलासा, ट्रॉलर्स को मारा तमाचा!!

दिव्यंका त्रिपाठी दहिया को बहुचर्चित डेली सोप 'ये हैं मोहब्बतें में' करण पटेल के समक्ष देखा गया था.

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया (Divyanka Tripathi Dahiya) मनोरंजन की दुनिया का एक जाना माना चेहरा हैं और उनकी एक बहुत ही बड़ी फैन फॉलोइंग भी है. वह टीवी के बहुत से हिट शोज़ का हिस्सा रह चुकी हैं. अभिनेत्री को अक्सर उनके सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव देखा जाता है, और वह अक्सर अपनी फोटोज़ और वीडियो अपने सभी फैंस के साथ शेयर करती हैं. उन्हें अपने सभी फैंस और फॉलोवर्स के साथ जुड़े रहना बेहद पसंद है.

हाल ही में दिव्यांका की कुछ तस्वीरों को देख उन्हें उनके फैट के लिए बॉडी शेम किया गया और कुछ लोगों ने तो यह भी समझ लिया कि वह प्रेग्नेंट हैं, परंतु इन सभी अफवाहों पर रोक लगाते हुए दिव्यंका ने इस बात का खुलासा किया कि वह प्रेग्नेंट नहीं है और उन्होंने सभी डॉलर्स का मुंह भी बंद कर दिया.

दिव्यांका त्रिपाठी ने दिया में तोड़ जवाब

हाल ही में दिव्यांका ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुशी से नाचते हुए एक वीडियो सभी के साथ साझा की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “जीवन की तालों पर मैं थिरक रही हूं”. (कुछ टिप्पणियों को पढ़कर मैं लिखने के लिए मजबूर हूं- “मेरे पास एक सपाट पेट नहीं है, जैसा कि आदर्श महिला छवि चित्रित किया गया है। इससे निपटें! मुझसे फिर से मत पूछो।” अगर मैं गर्भवती या मोटी हूं! मेरी पहली प्रवृत्ति थी कि मुझे वीडियो हटा देना चाहिए….लेकिन नहीं…मैं नहीं करूंगी! आप जो चाहते हैं कि लोग एक निश्चित तरीके से देखें- अपना दिमाग बदल दें! मैं हूं मोती भी नहीं और कुछ लोग भद्दे कमेंट्स करते हैं… आप उन लोगों के साथ कितने कठोर होंगे जिन्हें वास्तव में शरीर के वजन की समस्या है! धिक्कार है उन बेवकूफों पर जिन्हें सोशल मीडिया पर कोई संवेदनशीलता और संवेदनशीलता नहीं है!

पहले यह वीडियो खुलकर नाचने के बारे में था… अब यह खुलकर जीने के बारे में है। बाय द वे- मैंने उन लोगों को ब्लॉक कर दिया है, जो मानसिक रूप से बदसूरत हैं … अगर आप उन्हें मेरे कमेंट सेक्शन में ढूंढते हैं। अगर वे बुरे हैं, तो मैं शैतान हूँ!”) #HeresYourReel #BodyPositivity #LiveFREELY #ForgetTheWorld #GoCrazy #WhatIDoBetweenRehearsals”.

इन सभी शोज में चला था दिव्यांका का जादू

दिव्यांका त्रिपाठी की शादी विवेक दहिया के साथ हुई है और यह दोनों ही टेलीविजन इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं. इन दोनों में साल 2016 में भोपाल में शादी की थी.और यदि दिव्यांका के काम की बात करें तो उन्होंने टीवी के अलग-अलग शोज में काम करके अपने अभिनय से सभी का भरपूर मनोरंजन किया है. दिव्यंका को ये हैं मोहब्बतें, ये हैं चाहतें, बनू मैं तेरी दुल्हन, इंतजार, तेरी मेरी लव स्टोरीज, मिस्टर एंड मिसेज शर्मा इलाहाबाद वाले आदि सीरियल में देखा जा चुका है, और वे खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 का भी हिस्सा थी.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।