दिव्यांका त्रिपाठी की पति विवेक दहिया के साथ हुइ रोमांटिक ,तस्वीरे शेयर कर लिखा क्यूट कैप्शन

दिव्यांका और विवेक गुरुवार को मालदीव पहुंचे थे। इसके बाद से ही उन्होंने अपने सफर के हर पल को कैमरे में कैद कर उन्हें फैंस के साथ शेयर किया है। 8 जुलाई को कपल ने बीच साइड पर अपना वेड‍िंग एन‍िवर्सरी सेलिब्रेट किया था,अब दिव्यांका त्रिपाठी ने मालदीव के खूबसूरत नजारे और समंदर किनारे अपनी कुछ तस्वीरे और बेहतरीन रिजॉट से बाथरोब में फोटोज शेयर की है। एक तस्वीर मे दिव्यांका को समुद्र किनारे पति विवेक के साथ देखा जा सकता है। इस दौरान  कपल का रोमांटिक अंदाज साफ नजर रहा है।

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और विवेक दहिया (Vivek Dahiya) इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक है। फैंस को यह जोड़ी बेहद पसंद है। यहीं वजह है कि फैंस ने उन्हें दिवेक नाम से भी बुलाते हैं। हाल ही मे कपल की शादी को 6 साल पूरे हो चुके है। कपल की तस्वीरे आए दिन इंटरनेट पर वारल होती है। फिलहाल इन दिनों दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दह‍िया मालदीव में वेकेशन मना रहे हैं। जिसकी कुछ तस्वीरे इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

Divyanka Tripathi With Vivek Dahiya

मालदीव मे सेलिब्रेट कि वेड‍िंग एन‍िवर्सरी

दरअसल, दिव्यांका और विवेक गुरुवार को मालदीव पहुंचे थे। इसके बाद से ही उन्होंने अपने सफर के हर पल को कैमरे में कैद कर उन्हें फैंस के साथ शेयर किया है। 8 जुलाई को कपल ने बीच साइड पर अपना वेड‍िंग एन‍िवर्सरी सेलिब्रेट किया था

Divyanka Tripathi With Vivek Dahiya

https://www.instagram.com/p/Cf8NKhVgGPc/

दिव्यांका त्रिपाठी की पति विवेक दहिया के साथ रोमांटिक तस्वीरे

अब दिव्यांका त्रिपाठी ने मालदीव के खूबसूरत नजारे और समंदर किनारे अपनी कुछ तस्वीरे और बेहतरीन रिजॉट से बाथरोब में फोटोज शेयर की है। एक तस्वीर मे दिव्यांका को समुद्र किनारे पति विवेक के साथ देखा जा सकता है। इस दौरान  कपल का रोमांटिक अंदाज साफ नजर रहा है।  फोटो शेयर करते हुए दिव्यांका ने कैप्शन में लिखा- ‘मैं केवल धन्यवाद दे सकती हूं कि हमने एक-दूसरे को 6 साल पहले मौका दिया. हमने अपनी किस्मत पर भरोसा किया.’ फैस कपल की इन तस्वीरो को बेहद पसंद कर रहे है और साथ में कमेंस मे कपल की खूब तारीफ कर रहे है।

Divyanka Tripathi
Divyanka Tripathi With Vivek Dahiya
Divyanka Tripathi

दिव्यांका और विवेक की पहली मुलाकात

बता दे की दिव्यांका और विवेक की पहली मुलाकात फैमस टीवी शो ये हैं चाहते से हुई थी । इस शो के बिच ही कपल को एक दूसरे से प्यार हुआ था।छ सालों तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2016 में आज ही दिन शादी रचाई थी। दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी और अपने पति विवेक के साथ की तस्वीरे फैंस के साथ शेयर करती रहती है। फैंस दोनो के क्यूट और रोमांटिक अंदाज के काफी पसंद करते है।

Divyanka Tripathi With Vivek Dahiya

सोनाली बेंद्रे पहुंची उसी हॉस्पिटल जहा कैंसर का कराया था इलाज, लिखा ये इमोशनल पोस्ट …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं