‘दीया और बाती हम’ फेम सुरभि तिवारी करना चाहती थीं सुसाइड, कहा- ‘मोटी कहते थे ससुराल वाले और…’

'दीया और बाती हम' और शगुन जैसे फेमस टीवी सीरियल्स में अपनी शानदार एक्टिंग से घर-घर में पहचान बनाने वालीं सुरभि तिवारी इन दिनों चर्चा में हैं। सुरभि ने अपने पति प्रवीण कुमार सिन्हा (Praveen Kumar Sinha) और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। सुरभि ने मीडिया से बातचीत में अपना दर्द बयां किया है।

सुरभि तिवारी और प्रवीण कुमार सिन्हा (फोटो: सोशल मीडिया)

‘दीया और बाती हम’ (Diya Aur Baati Hum) और शगुन जैसे फेमस टीवी सीरियल्स में अपनी शानदार एक्टिंग से घर-घर में पहचान बनाने वालीं सुरभि तिवारी (Surbhi Tiwari) इन दिनों चर्चा में हैं। सुरभि ने अपने पति प्रवीण कुमार सिन्हा (Praveen Kumar Sinha) और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। सुरभि ने मीडिया से बातचीत में अपना दर्द बयां किया है।

सुरभि तिवारी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि साल 2019 में उन्होंने दिल्ली के पायलट प्रवीण सिन्हा से मैरिज ब्यूरो के जरिये शादी की थी। शादी के बाद से ही प्रवीण और सुरभि के बीच मुश्किलें बढ़ने लगीं। शादी के बाद ससुराल वालों ने खाने-पीने पर पाबंदी लगाने की कोशिश की।

सुरभि ने अपने ससुराल वालों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि शादी के बाद ही प्रवीण ने बच्चे के लिए मना कर दिया था। वो नहीं चाहता था कि हमारा कोई बच्चा हो, उस वक़्त मुझे लगा अभी शादी हुई है प्रवीण इन सबके तनाव में होगा बाद में सब ठीक हो जाएगा। इसके बाद प्रवीण ने मुझे कई बार दोस्तों से पैसे मांगकर कोई ना कोई बिजनेस शुरू करने के लिए कहा, जिसको मैंने साफ मना कर दिया था।

इतना ही नहीं सुरभि के खाने को लेकर भी ससुराल वालों ने रोक लगा दी थी। सुरभि ने बताया- उसने मेरे खाने-पीने तक पर पाबंदी लगाने की कोशिश भी की थी। मुझे एक बार एयरपोर्ट पर 150 रुपए कुछ खाने के लिए चाहिए थे, जिस पर प्रवीण ने मुझे पैसे देने से साफ इंकार कर दिया।

इसके बाद सुरभि ने बताया कि वो ससुरालवालों की इन हरकतों से परेशान हो गईं थीं। इस हिंसा से इतनी परेशान हो गई थीं कि आत्महत्या करने जा रही थीं, लेकिन उनके दोस्तों की मदद से वो इस लड़ाई को लड़ने के लिए इतनी प्रोत्साहित हो पाईं।

शादी से पहले सेक्स और प्रेगनेंट होने पर दिया मिर्जा ने दिया बड़ा बयान , सुन कर उड़ जाएंगे आपके होश !!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.