डॉक्टर मशहूर गुलाटी के हमशकल को देखकर रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर मशहूर गुलाटी का जुड़वा भाई सामने आया है। बता दे कि, अभिनेता, सिंगर और होस्ट मेयांग चांग आजकल श्रीलंका में छुट्टियां मना रहे हैं। चांग ने अपने सोशल मीडिया पर श्रीलंका में मस्ती करते हुए बहुत सी तस्वीरें साझा की हैं।

कपिल शर्मा बैठे घर, सुनील को मिला बड़ा मौका

द कपिल शर्मा शो आज कॉमेडी से सबको हसानेवाले किरदारों की वजह से पॉपुलर है। जबकि इस शो के किरदार अपने आप में ही कुछ खास है। जिस वजह से द कपिल शर्मा शो हर एक घर में देखा जाता था। इसका एक एक किरदार दर्शकों के बीच इतना पॉपुलर हो गया था कि लोग केवल इन्हीं के लिए हफ्ते भर इंतजार किया करते थे। ऐसे ही एक किरदार हैं डॉक्टर मशहूर गुलाटी। मशहूर गुलाटी बने सुनील ग्रोवर ने अपने किरदार से इस कदर लोगों का दिल जीता था कि उनकी एंट्री पर खूब तालिया पड़ती थीं। इतना ही नहीं एक बार कपिल ने भी उन्हें कॉपी करने की कोशिश की थी।

खैर, अब सोशल मीडिया पर मशहूर गुलाटी का जुड़वा भाई सामने आया है। बता दे कि, अभिनेता, सिंगर और होस्ट मेयांग चांग आजकल श्रीलंका में छुट्टियां मना रहे हैं। चांग ने अपने सोशल मीडिया पर श्रीलंका में मस्ती करते हुए बहुत सी तस्वीरें साझा की हैं। इनमें से एक फोटो उन्होंने ऐसी डाली है जोकि ‘कपिल शर्मा शो’ के एक मशहूर कैरेक्टर से मिलती नजर आ रही है। इस हॉलिडे के दौरान चांग एक ऐसे व्यक्ति से मिले जिसे देख कर वो हैरान रह गए।
इस व्यक्ति की शक्ल हूबहू सुनील ग्रोवर के बेहद चर्चित कॉमिक किरदार डॉक्टर गुलाटी से मिलती है।

चांग ने उनके साथ एक सेल्फी ली और उस तस्वीर में सुनील ग्रोवर को टैग करते हुए ट्वीट भी किया। वहीं सुनील भी इस फोटो को देख कर चकित रह गए।
मशहूर गुलाटी उर्फ़ सुनील ग्रोवर ने चांग को जवाब में लिखा, ‘हा हा हा, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा, ऐसा कौन दिखता है भाई “

बता दें, सुनील ग्रोवर जो कपिल शर्मा का शो छोड़ने के बाद अब जल्द ही अपना कमबैक डिजिटल सीरीज के साथ करने जा रहे हैं। उनके साथ चर्चित टीवी सीरियल ”भाभी जी घर पर हैं” की पूर्व एक्ट्रेस और बिगबॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे भी नजर आएगी।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.