क्या शराब पीती हैं अनुपम खेर की बूढ़ी मां? वीडियो देख आप हो जाएंगे हैरान!

अनुपम खेर ने साझा की उनकी मां दुलारी की नई वीडियो!

अनुपम खेर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं. अनुपम खेर ने अपने अभिनय और अपनी कला के दम पर बहुत सी फिल्मों में एक से बढ़कर एक किरदार निभाकर अपने लिए एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. अनुपम खेर को यूं तो हिंदी फिल्मों में एक मेन लीड हीरो के रूप में बेहद कम ही देखा गया है परंतु उन्होंने उनके कमाल के अभिनय से हमेशा एक सपोर्टिंग रोल में होने के बावजूद भी दर्शकों की सराहना अपने नाम की है.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection Day 2: ‘ब्रह्मास्त्र’ कर रही है शानदार कमाई, दो दिन में कमा डाले इतने करोड़

अनुपम खेर की मां का बड़ा सच आया सामने

अभी कुछ ही समय पहले अनुपम को निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में एक मुख्य किरदार निभाते हुए देखा गया था, और इस फिल्म में अनुपम खेर जी के किरदार के लिए दर्शकों द्वारा उनकी बहुत तारीफ भी की गई थी. इन दिनों अनुपम खेर सिर्फ फिल्मों से ही नहीं परंतु उनकी सोशल मीडिया वीडियो से भी सभी दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. अनुपम खेर को अक्सर उनकी मां दुलारी खेर के साथ वीडियो साझा करते हुए देखा जाता है. अनुपम खेर की मां दुलारी जी की उम्र लगभग 84 वर्ष है और वो अभी भी काफी चुस्त और अच्छी हैं.

https://www.instagram.com/p/CiX5xxUv1Zp/?utm_source=ig_web_copy_link

अनुपम खेर ने साझा की वीडियो

हाल ही में अभिनेता अनुपम खेर ने उनके भाई राजू खेर के जन्मदिन की एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसमें कि वो अपने भाई के साथ उनका जन्मदिन मनाने किसी रेस्टोरेंट में गए हुए हैं, और वहां वो अपनी माता दुलारी खेर के साथ बैठे हैं. वीडियो में अनुपम खेर अपनी मां से मस्ती भरे सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में जब अनुपम खेर अपनी मां से पूछते हैं कि, आखिर वो क्या पी रही हैं? तो इसके जवाब में उनकी मां कहती हैं, ‘शराब’! असल में अनुपम खेर की मां एक ग्लास में कोल्ड ड्रिंक पी रही थी, परंतु अपने बेटे की टांग खींचने के लिए उन्होंने शराब कहा और फिर हंसने लगी.

दुलारी खेर इन दिनों अपने बेटे अनुपम खेर से भी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हर व्यक्ति उनकी वीडियो को बड़े चाव से देखता है, और वो सभी की फेवरेट बन चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Brahmastra: तमिलनाडु में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने कमाई के मामले में आमिर खान की फिल्म को पछाड़ा, आकड़ा पंहुचा इतने पार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: