Don 3: ‘डॉन 3’ की स्टारकास्ट में हुआ बड़ा फेरबदल, अब शाहरुख खान संग दिखेंगे अमिताभ बच्चन और….

फिल्म 'डॉन 3' (Don 3) का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए फरहान अख्तर 'डॉन' (Don 3) का तीसरा सीक्वल लाने जा रहे हैं. इस फिल्म में स्टारकास्ट में बड़ा फेरबदल होने जा रहा है.

Film Don 3: बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), ज़ीनत अमान, हेलेन और कमल कपूर स्टारर फिल्म ‘डॉन’ का क्रेज आज भी लोगों के बीच में काफी देखने को मिलता है. फिल्म ‘डॉन’ के बाद, इसके सीक्वल को भी लोगो ने काफी पसंद किया था. फिल्म ‘डॉन 2’ (Don 2) में बॉलीवुड के किंग खान कहे जानें वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan), प्रियंका चोपड़ा, लारा दत्ता और बोमन ईरानी जैसे कई कलाकार नजर आये थे. इस फिल्म को भी दर्शकों ने काफी प्यार दिया. वहीं अब दर्शक फिल्म ‘डॉन 3’ (Don 3) का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. जल्द ही फरहान अख्तर फिल्म ‘डॉन’ के तीसरे सीक्वल को लेकर आने वाले हैं.

एक साथ सुपरस्टार्स आएंगे नजर :

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘फरहान अख्तर जल्द ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और शाहरुख खान को तीसरे सीक्वेंस में एक साथ लाने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म में रणवीर सिंह की भी एंट्री हो सकती है. दिलचस्प बात ये है कि, इस फिल्म में रणवीर भी डॉन के किरदार को निभाते नजर आएंगे. सूत्रों के अनुसार, ‘डॉन 3′ (Don 3) में भी रणवीर सिंह द्वारा एक कैमियो में वो डॉन का किरदार निभाने नजर आने वाले है. माना जा रहा है कि, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के डॉन वाले कैरेक्टर से रणवीर बेटर करेंगे ताकि वो आगे आने वाले वक्त में आइकॉनिक रोल निभा सकें’. यह भी पढ़े: आयशा जुल्का ने किया खुलासा, बताया फिल्म ‘खिलाड़ी’ में क्यों दी अक्षय कुमार को मुंह पर थूकने की अनुमती 

रिकॉर्ड-ब्रेकिंग ओपनिंग फिल्म :

रिपोट्स में ये भी बताया गया है कि, ‘डॉन 3 (Don 3) मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं. अगर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), शाहरुख खान और रणवीर सिंह इस फिल्म का हिस्सा बनते हैं तो ये एक रिकॉर्ड-ब्रेकिंग ओपनिंग फिल्म बनकर उभरेगी’. हालांकि अभी तक इस खबर की कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है. वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और रणवीर सिंह के फैंस तीनों को एक साथ देखकर काफी खुश होने वाले हैं.

यह भी पढ़े: Bigg Boss 16: बिग बॉस होस्ट करने के लिए इस बार सलमान खान की फीस में होगी कटौती, जानें पूरी खबर!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.