Double XL: क्रिकेटर शिखर धवन और हुमा कुरैशी एक दूसरे की आंखों में डूबे आये नजर, सामने आई दोनों की तस्वीरें

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) स्टारर फिल्म 'डबल एक्सएल' में नए चेहरे के खुलासे से दर्शक काफी खुश हैं. हुमा (Huma Qureshi) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फिल्म में नए किरदार के शामिल होने की जानकारी दी है.

  |     |     |     |   Updated 
Double XL: क्रिकेटर शिखर धवन और हुमा कुरैशी एक दूसरे की आंखों में डूबे आये नजर, सामने आई दोनों की तस्वीरें

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डबल एक्सएल’ को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में फिल्म मेकर्स ने ‘डबल एक्सएल’ का ट्रेलर रिलीज किया था. जिसमें हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा लड़कियों के ओवर साइज होने को लेकर बात करती नजर आती हैं. इस ट्रेलर में हुमा (Huma Qureshi) और सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) का लुक भी एकदम अलग नजर आ रहे है. जबसे इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है, तब से दोनों के फैंस ‘डबल एक्सएल’ के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इस दौरान फिल्म मेकर्स ने एक बड़े सरप्राइज का खुलासा किया है. जिसमें क्रिकेटर शिखर धवन इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं.

शेयर की तस्वीरें :

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) स्टारर फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में नए चेहरे के खुलासे से दर्शक काफी खुश हैं. हुमा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए फिल्म में नए किरदार के शामिल होने की जानकारी दी है. एक्ट्रेस (Huma Qureshi) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर क्रिकेटर शिखर धवन साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हुमा ने कैप्शन में लिखा कि, ‘कैट, फाइनली बैग से बाहर आ गई है.’ हुमा कुरैशी द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में वो और शिखर धवन एक दूसरे की आंखों में डूबे नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरे में दोनों मुस्कुराते नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें: Omg! क्या उर्वशी रौतेला ने कर ली है शादी? माथे पर सिंदूर लगाए संस्कारी बहू की तरह आई नजर!

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

सतराम रमानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कॉमेडी-ड्रामा और बॉडी शेमिंग जैसे मुद्दों को दिखाने की कोशिश की गई है. फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी ने अपने बॉडी में काफी बदलाव किए हैं. इस फिल्म में हुमा (Huma Qureshi) और सोनाक्षी के अलावा जहीर इकबाल, महत राघवेंद्र भी नजर आने वाले हैं. ‘डबल एक्सएल’ 04 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है.

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: उर्फी जावेद का नया गाना ‘हाय हाय ये मजबूरी’ हुआ रिलीज, गीली साड़ी में लोगों को किया घायल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply