Double XL: सोनाक्षी सिन्हा के लिए ‘डबल XL’ में काम करना नहीं था आसान, 17 Kg वजन बढ़ाना हो गया था आफत!

फिल्म 'डबल XL' (Double XL) के लिए सोनाक्षी ने अपना 17 किलो वजन बढ़ाया था. अब सवाल आता है कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपना ओवरवेट करने के लिए कैसे राजी हुईं.

Double XL: अक्सर लोगों का बहुत ज्यादा पतला होना या मोटा होना समस्या पैदा कर देता है. बॉडी शेमिंग जैसे मुद्दों पर बात करने वालों का मुंह भी अक्सर बंद देखा जाता है. वहीं इसी मुद्दे पर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की अपकमिंग फिल्म ‘डबल XL’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में हुमा और सोनाक्षी का वजन बढ़ा हुआ नजर आ रहा है. हालांकि सोनाक्षी और हुमा उन एक्ट्रेस में शामिल हैं जो बॉलीवुड की स्लिम ट्रिम हीरोइन की कैटेगरी से बाहर हैं. लेकिन बॉलीवुड को दोनों ही एक्ट्रेस ने हिट फिल्में दी हैं. वहीं चौकाने वाली बात है कि फिल्म ‘डबल XL’ के लिए सोनाक्षी ने अपना 17 किलो वजन बढ़ाया था. अब सवाल आता है कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपना ओवरवेट करने के लिए कैसे राजी हुईं.

एक्ट्रेस ने बताया :

बता दें, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने इस फिल्म के लिए क्यों राजी हुई और अपने 17 किलो वजन बढ़ाने के पीछे का राज बताया. एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मैंने सोचा कि मैं किसी किरदार के लिए किस हद तक तैयारी हो सकती हूं. मेरे पूरे करियर में ऐसी कोई फिल्म ऑफर नहीं हुई है. मैंने हमेशा सुना है कि सोना तुम वजन कम कर लो, ये करो-वो करो. हमारे यहां ऐसी कोई पाबंदी नहीं थी. मैं इन चीजों को अपने बचपन के ट्रॉमा के नजरिए से देखती हूं’.  यह भी पढ़ें: Box Office: नहीं चला ‘Code Name Tiranga’ में परिणीति चोपड़ा का क्रेज, पहले दिन ही औंधे मुंह जा गिरी फिल्म!

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने आगे कहा, ‘फिल्मों में आने से पहले मैंने अपना वजन कम किया था, लेकिन फिर भी मुझे हमेशा डर रहता था कि कहीं मैं दोबारा वजन न बढ़ा लूं. मैंने अपनी जर्नी के दौरान केवल अपना वजन कम किया है. लेकिन जब मुझे इस रोल के लिए वजन बढ़ाने के लिए कहा गया, तो वो बचपन का टॉमा कहीं न कहीं मेरे आड़े में आ रहा था. फिर सोचा कि ये कितना अच्छा मैसेज है और पर्सनल भी है, तो क्यों न जोखिम लिया जाए. मैंने हिम्मत जुटाई और वजन बढ़ाया.’

इस दिन रिलीज होगी फिल्म :

आपको बता दें, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी की अपकमिंग फिल्म ‘डबल XL’ का हाल ही में ट्रेलर लांच हुआ था. जिसमें दोनों एक्ट्रेस अपने बढ़े हुए वजन का जिक्र करते हुए मजे-मजे में बातें करती हैं. ये फिल्म 04 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में सोनाक्षी और हुमा (Huma Qureshi) के अलावा जहीर इकबाल भी नजर आने वाले हैं. गौरतलब है कि, कुछ समय पहले सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल के रिलेशनशिप की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

यह भी पढ़ें: Doctor G Box Office Day 1 Collection: आयुष्मान खुराना की ‘डॉक्टर जी’ ने पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई, परिणीति की फिल्म को दिया पछाड़

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.