Dream Girl Collection: ड्रीम गर्ल ने पहले दिन कमाए इतने करोड़, आयुष्मान खुराना के नाम हुआ ये शानदार रिकॉर्ड

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Barucha) की मचअवेटेड फिल्म ड्रीम गर्ल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। 13 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल ने पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग की है।

आयुष्मान खुराना-नुसरत भरूचा की फिल्म ड्रीम गर्ल की धमाकेदार ओपनिंग (फोटो-इंस्टाग्राम)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nushrat Barucha) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) कल सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के ट्रेलर से लेकर फिल्म के गाने तक सब सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहे हैं। वहीं जब से फैन्स ने आयुष्मान को पूजा के किरदार में क्या देख लिया तभी से अभिनेता के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अपने पहले दिन जबरदस्त कमाई की। जी हां, आयुष्मान खुराना ने कमाई के मामले में अपनी ही एक फिल्म को पीछे कर दिया है। ओपनिंग डे में इस फिल्म ने कई बड़ी-बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन करीब 10.5 करोड़ की कमाई की है। वहीं ड्रीम गर्ल ने अपने ओपनिंग डे में आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो से आगे निकल गई है। ऐसे में ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि ड्रीम गर्ल आयुष्मान खुराना की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बनके उभरी है।

वहीं आयुष्मान खुराना की बाकि फिल्मों पर एक नजर डाले तो ड्रीम गर्ल ने जहां पहले दिन 10.5 करोड़ कमाए वहीं साल 2018 में आई फिल्म बधाई हो ने अपने पहले ही दिन 7.35 करोड़ की कमाई की थी। वहीं इसी साल रिलीज़ हुई आयुष्मान खुराना की एक और फिल्म आर्टिकल 15 ने पहले दिन 5.02 करोड़ की कमाई की थी।

आपको बता दें कि फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो लड़कियों की आवाज में दूसरे पुरुषों से बात करता है। आयुष्मान अपने टैलेंट का इस्तेमाल करके एक कॉल सेंटर में नौकरी पा लेते हैं और इसी दौरान वो ‘पूजा’ बनकर अपनी मदहोश आवाज से सभी को अपना आशिक बना लेते हैं। जिसके बाद तमाम झंझटो में फंसने के बाद पूजा यानी करमवीर सिंह को अपने दोस्त स्माइली (मनजोत सिंह) और प्रेमिका माही (नुसरत भरुचा) का साथ मिलता है।

ये भी पढ़ें: Ayushmann Khurrana Birthday: सफलता की गारंटी बन चुके हैं आयुष्मान खुराना, इन 5 फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग

जब आयुष्मान खुराना ने बताया कि गर्लफ्रेंड के पापा से लड़की बनकर करते थे बात…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।