DRISHYAM 2: ‘दृश्यम 2’ के मेकर्स को लगा बड़ा झटका, इस वेबसाइट पर लीक हुई अजय देवगन की फिल्म

तमिलरॉकर्स, मूवीरूल्ज और फिल्मी जिला जैसी साइट्स ने अजय देवगन की 'दृश्यम 2' (DRISHYAM 2) को ऑनलाइन लीक कर दिया है. जिसे जानने के बाद मेकर्स काफी परेशान नजर आ रहे हैं. माना जा रहा है कि इस फिल्म (DRISHYAM 2) के ऑनलाइन लीक

Ajay Devgan film -DRISHYAM 2 leaked Online

अजय देवगन (Ajay Devgn) बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर में से एक हैं. वो इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ (DRISHYAM 2) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ फेमस एक्ट्रेस तब्बू (Tabu), श्रिया सरन (Shriya Saran) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) भी अहम भूमिका में हैं. ये फिल्म (DRISHYAM 2) आज यानी 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ (DRISHYAM 2) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है. लेकिन इसी बीच फिल्म को लेकर एक बुरी खबर भी सामने आ रही है.

DRISHYAM 2

ऑनलाइन लीक हुई दृश्यम 2′

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिलरॉकर्स, मूवीरूल्ज और फिल्मी जिला जैसी साइट्स ने अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ (DRISHYAM 2) को ऑनलाइन लीक कर दिया है. जिसे जानने के बाद मेकर्स काफी परेशान नजर आ रहे हैं. माना जा रहा है कि इस फिल्म (DRISHYAM 2) के ऑनलाइन लीक होने के बाद इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर देखने को मिल सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग से 4.50 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई की है.  यह भी पढ़ें: BB16: सुम्बुल हुई शालीन के लिए पागल; सलमान खान ने शो में किया दोनों का बड़ा पर्दाफाश, देखें ये वीडियो!

DRISHYAM 2

दृश्यम 2′ का पहला पार्ट

बता दें कि फिल्म ‘दृश्यम 2’  का पहला पार्ट साल 2015 में रिलीज हुआ था. जो लोगों को काफी पसंद आया था. जिसके बाद अब फिल्म का दूसरा पार्ट ‘दृश्यम 2’  भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहा है. फिल्म ‘दृश्यम 2’ (DRISHYAM 2) के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, कृष्ण कुमार हैं. संजीव जोशी, आदित्य चौकसी और शिव चनाना ने इसके को-प्रोड्यूसर हैं. ‘दृश्यम 2’ को वायकॉम 18, गुलशन कुमार, टी-सीरीज और पनोरमा स्टूडियोज ने प्रेजेंट किया हैं.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं