Drishyam 2 Box Office Collection Day 2: दर्शकों को पसंद आ रही है अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’, बनाया नया रिकॉर्ड

'दृश्यम 2' (Drishyam 2) कमाई के मामले में सिर्फ दो दिन में साल सुपरहिट फिल्मों की सूची में शामिल हो गई है.

दृश्यम 2

Drishyam 2 Box Office: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. दर्शकों पर फिल्म का जादू चल गया है. अजय की ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को क्रिटिक्स और लोगों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन की कमाई के मामले में नया रिकॉर्ड बना दिया है.

चला अजय देवगन की फिल्म का जादू:

‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) कमाई के मामले में सिर्फ दो दिन में साल सुपरहिट फिल्मों की सूची में शामिल हो गई है. अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म में दूसरे दिन यानी शनिवार को कमाई में 40 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली है.

यह भी पढ़ें: ‘स्टूडियो में महिलाओं के लिए नहीं बने होते हैं टॉयलेट’, महिला कंपोजर कौसर मुनीर का छलका दर्द

‘दृश्यम 2’ की शानदार कमाई:

एडवांस बुकिंग के चलते ‘दृश्यम 2’ ने शनिवार यानी रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ओपनिंग डे की तुलना में दूसरे दिन ‘दृश्यम 2’ की कमाई में 40 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली है. जिसकी वजह से एक्टर अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन करीब 21.59 करोड़ की रिकॉर्डतोड़ कमाई की है.

यह भी पढ़ें: शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, डेडिकेट किया अवॉर्ड; कहा- ‘मेरी लाइफ में आने के लिए…’

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ अब ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद इस साल की दूसरे बड़ी हिट फिल्म बन गई है. ‘दृश्यम 2’ ने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है. अब ये अनुमान लगाया जा रहा है कि डायरेक्टर अभिषेक पाठक की ‘दृश्यम 2’ पहले वीकेंड पर लगभग 45-50 करोड़ के बीच में बिजनेस कर सकती है.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.