कोरोना की वजह से इस साल ईद पर नहीं रिलीज हो सकी ये दो धमाकेदार फिल्म, फैंस नहीं देख सके सलमान-अक्षय की टक्कर

देश में इस साल ईद (Eid 2020) के मौके पर कोरोना (Coronavirus) का कहर छाया हुआ है। इस साल का ईद सोशल डिस्टन्सिंग (Social Distancing) का पालन करते हुए अपने घरों में ही मनाना है। इस साल का ईद बहुत ही अलग अंदाज में मनाया जा रहा है।

कोरोना की वजह से इस साल ईद पर नहीं रिलीज हो सकी ये दो धमाकेदार फिल्म

देश में इस साल ईद (Eid 2020) के मौके पर कोरोना (Coronavirus) का कहर छाया हुआ है। इस साल का ईद सोशल डिस्टन्सिंग (Social Distancing) का पालन करते हुए अपने घरों में ही मनाना है। इस साल का ईद बहुत ही अलग अंदाज में मनाया जा रहा है। ईद के मौके पर इस बार कोई किसी के घर नहीं जा सकता है ना ही कोई बड़ा आयोजन कर सकता है। इस साल बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) भी फिल्म के रूप में कोई ईदी नहीं दे रहे हैं। इस बात से फैंस काफी उदास है।

देश में 24 मार्च से संपूर्ण लॉकडाउन (Lockdown) जारी किया गया है। जिसकी वजह से सभी सिनेमा हॉल बंद है। इस बीच कोई भी नई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। ज्यादातर फिल्मों को डिजिटल प्लेटफार्म (Digital Platform)  पर रिलीज कर रहे है। बता दे, अगर देश में कोरोना महामारी की वजह से सब कुछ बंद नहीं होता तब इस साल ईद पर बॉलीवुड की जबरजस्त फिल्मों का टक्कर देखने को मिलता। सलमान खान की राधे (Radhe) और अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb) साथ रिलीज होती । इन दोनों ही फिल्मों को ईद पर रिलीज करने की तैयारी थी। लेकिन इस कोरोना वायरस ने दर्शकों को इस जोरदार टक्कर को देखने से रोक दिया।

यह भी पढ़े: सलमान खान और अक्षय कुमार की वजह से 25 मई अनुपम खैर के लिए है बहुत ख़ास, जानिए वजह

इस कोरोना के संकट को देखते हुए एक तरफ सलमान खान की राधे को तो पोस्टपोन कर दिया गया है। वहीं अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया जाएगा। ऐसे में फैंस मायूस हैं, उन्हें इस बात का भी गम है कि जो सलमान खान ईद पर साल की सबसे बड़ी हिट देते थे, बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ा करते थे, इस साल दर्शक उनकी फिल्म नहीं देख सकेंगे।

यह भी पढ़े: Eid Mubarak: Eid पर सैफ अली खान ने करीना कपूर के लिए बनाई मटन बिरयानी, देखें फोटो

हलाकि इस निराशा के बीच ख़ुशी की बात ये है की सलमान खान ईद पर एक नया गाना जरूर रिलीज कर सकते हैं। इस लॉकडाउन में सलमान पहले ही दो गाने रिलीज कर चुके हैं, ऐसे में अगर ईद पर उनका तीसरा गाना आता है तो फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी होगी। बता दें कि एक तरफ राधे का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं तो वही लक्ष्मी बॉम्ब का डायरेक्शन Raghava Lawrence कर रहे है। इन दोनों फिल्मों को लेकर फैंस बहुत एक्ससिटेड है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: