सनी लियोनी इस वजह से क्लिक नहीं करवा रही अपने फैन्स के साथ सेल्फी, जानिये क्या है ये गंभीर वजह

सनी लियोनी (Sunny leone) ने इस खतरनाक वायरस के चलते किया अपने फैन्स को सेल्फी के लिए मना! जानिये क्या है ये वायरस!

सनी लियोनी (Sunny leone) बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक हैं और अब तो वो प्रोड्यूसर भी बन गई हैं। वह आजकल अपने पति डेनियल (Daniel Weber) के साथ एक फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। सनी हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग के चलते मुंबई से बाहर गई थीं। और इस दौरान हमेशा की तरह, सनी जब एयरपोर्ट पर पहुंची तो लोगों ने उन्हें घेर लिया। मीडिया भी मौजूद थीं, जो उनकी तस्वीरें क्लिक कर रही थीं। लेकिन, अपने व्यवहार के विपरीत सनी इस बार अपने मौजूदा फैन्स के साथ तस्वीरें नहीं खिंचवा रही थी।

दरअसल, सनी का एक वीडियो सामने आया है जहाँ वो लोगों को उनके साथ तस्वीरें क्लिक ना करवाने के लिए कह रही हैं। इस वीडियो में शायद आपको लगे कि सनी ऐसा व्यवहार क्यों कर रही हैं। वो तो अपने फैन्स के साथ हमेशा अच्छी रही हैं। यह जानने से पहले कि वो ऐसा व्यवहार क्यों कर रही हैं, पहले ये वीडियो देखिये –

अब हम आपको बताते हैं असली कहानी! दरअसल, एक भयानक बीमार के चलते सनी लियोनी ने फैंस के साथ सेल्‍फी लेने से मना कर दिया है। इस बीमारी का नाम है कोरोना वायरस। कोरोनावायरस नामक वायरस जैसे एक नए फ्लू ने चीन में कई लोगों को प्रभावित किया है। चीन के राष्ट्रीय स्वास्थ्य आयोग के अनुसार, कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई है और कोरोनोवायरस के 800 से अधिक मामलों की पुष्टि की गई है। चीनी सरकार इस वायरस से निपट रही है और उन्होंने पहले से ही वुहान नामक केंद्रीय शहर को बंद कर दिया है जो वायरस का उपरिकेंद्र है।

भारत के स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, 9000 से अधिक यात्रियों की जांच की गई है और कई भारतीय हवाई अड्डों पर स्क्रीनिंग को मजबूत किया गया है। और अब तक, भारत में कोई भी मामला सामने नहीं आया है। स्वास्थ्य मंत्रालय ने चीन के यात्रियों से निकटतम स्वास्थ्य सुविधा की रिपोर्ट करने के लिए कहा है यदि वे ठीक महसूस नहीं कर रहे हैं।

इसके बाद सनी ने अपने सोशल अकाउंट पर भी  डेनियल के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो मास्क लगाए हुए हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, “Safe is the new COOL with @dirrty99 !! Don’t be ignorant about what is happening around you or think the Coronavirus can’t affect you! Be smart and be safe! #india #coronavirus”

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो 

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!