सलमान खान की दस का दम का टाइटल सोंग को मिका सिंह ने दी आवाज़

सलमान खान के आने वाले शो के लिए मिका ने गाया टाइटल सोंग

सलमान खान के आने वाले शो के लिए मिका ने गाया टाइटल सोंग

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान केवल बड़े पर्दे पर ही नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर भी काफी हिट है। सलमान खान 2018 के सबसे प्रतीक्षित गेम शो ‘दस का दम’ के साथ टीवी पर एक बार फिर वापसी कर रहे हैं| आपको बता दें ‘दस का दम’ के लिए गायक मीका सिंह ने इसके टाइगल सॉन्ग को अपनी आवाज दी है।

दर्शक सलमान खान को दर्शक टीवी पर देखना भी काफी पसंद करते हैं। पिछले कई सालों से ‘बिग बॉस’ को होस्ट करते हुए नजर आ रहे सलमान खान एक बार फिर अपने फैन्स के लिए छोटे पर्दे पर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस बार आप के पास भी मौका होगा सलमान से मिलने और उनके साथ मस्ती करने का लेकिन उसके लिए आपको एक छोटा सा काम करना होगा।

सलमान दस का दम 3 के साथ कमबैक कर रहे हैं। इसका नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। जहां सलमान बता रहे हैं कि आखिर आप कैसे सलमान से मुलाकात कर सकते हैं। इस नए वीडियो में सलमान अपने मस्तमौला दबंद अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

बता दे कि, सलमान खान ने हाल में ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो एक ऐप है। इस ऐप के जरिये लोग सलमान खान के साथ गेम खेलने पहुंच सकते हैं। शो में जाने के लिए ऐप के 40 लेवल्स को पार करना होगा और हर लेवल पर 20 सवाल होंगे। सारे लेवल पार करने वाले को ऑडिशन में जाने का मौका मिलेगा और उसमें से लकी विजेता सलमान खान के साथ दस का दम खेलेंगे।

इस दौरान क्या आप अपने बालों में तेल लगाते हैं ?, क्या पिता को कभी गले लगाया है ? और क्या आप शाकाहारी हैं ? जैसे सवाल पूछे जाएंगे। लेकिन असली खेल में सलमान का ट्रेड मार्क डायलॉग – ” कितने प्रतिशत भारतीय ..” जरूर होगा।

ख़बरों के मुताबिक सलमान इस महीने रेमो फर्नांडिस के डायरेक्शन में बन रही रेस 3 का एक शेड्यूल पूरा करेंगे और उसके बाद दस का दम की शूटिंग शुरू होगी। अमरीकी टीवी शो पॉवर 10 के तर्ज़ पर बना सलमान खान का ये शो दस का दम का पहले सीज़न साल 2008 में आया था और एक साल बाद दूसरा सीज़न भी।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।