जैकलीन फर्नांडिस को ठगी सुकेश चंद्रशेखर मामले में ED ने बताया आरोपी, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट…

ईडी ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े करीब 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को भी आरोपी बनाया है. जैकलीन (Jacqueline Fernandez) इस मुश्किल घड़ी में खुद को मजबूत रखने की कोशिश कर रही हैं.

  |     |     |     |   Published 
जैकलीन फर्नांडिस को ठगी सुकेश चंद्रशेखर मामले में ED ने बताया आरोपी, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट…

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. हाल ही में साउथ एक्टर किच्छा सुदीप के साथ फिल्म ‘विक्रांत रोना’ में नजर आ चुकीं जैकलीन की मुश्किलें बढ़ गई हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े करीब 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को भी आरोपी बनाया है. बुधवार को ईडी ने जैकलीन के खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल की है. हालांकि इन विवादों के बीच जैकलीन हिम्मत नहीं हारी है. एक्ट्रेस खुद को स्टॉन्ग रख रही हैं.

शेयर किया पोस्ट :

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इस मुश्किल घड़ी में खुद को मजबूत रखने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पैट शेरोक्सवर्ल्ड पेज के मोटिवेशनल कोट्स शेयर किए हैं. इस पोस्ट में लिखा है कि, ‘डिअर मी, मैं सारी अच्छी चीजे डिजर्व करती हूं, मैं खुद को जैसी हूं वैसा ही स्वीकार करती हूं और मैं बहुत पॉवरफुल हूं. सब ठीक हो जायेगा. मैं बहुत स्टॉन्ग हूं और मैं अपने सारे लक्ष्यों और सपनों को हासिल कर लुंगी. हां मैं कर सकती हूं.’


अभी नहीं हुई गिरफ्तारी :

बता दें, सुकेश चंद्रशेखर पर 215 करोड़ रुपये की जबरन वसूली का आरोप है. मामले की जांच के दौरान खुलासा हुआ था कि सुकेश ने जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को महंगे गिफ्ट दिए थे. मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत ईडी ने अब तक जैकलीन की कुल 7 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति जब्त की है. ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर के साथ उसके संदिग्ध संबंधों के संबंध में जैकलीन फर्नांडिस से कई बार पूछताछ की. बता दें, ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जैकलीन फर्नांडिस को भी आरोपी बताया गया है. फिलहाल जैकलीन (Jacqueline Fernandez) को गिरफ्तार नहीं किया गया है. क्योंकि अभी तक कोर्ट ने चार्जशीट पर संज्ञान नहीं लिया है, हालांकि एक्ट्रेस को देश से बाहर जाने कि अनुमति नहीं है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड हसीनाओं की छुट्टी करने के लिए टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन कर रहीं है बड़े पर्दे पर डेब्यू !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply