ईद के मौके पर आपने-सामने होंगे खिलाड़ी कुमार और भाईजान, लक्ष्मी बम और राधे में होगी टक्कर

बॉलीवुड में फिल्म रिलीज की बात करें तो दिवाली के अवसर पर किंग खान अपनी फिल्म को लेकर आते हैं तो ईद के मौके पर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दर्शकों को देखने को मिलती है।

सलमान खान और अक्षय कुमार की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में फिल्म रिलीज की बात करें तो दिवाली के अवसर पर किंग खान अपनी फिल्म को लेकर आते हैं तो ईद के मौके पर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दर्शकों को देखने को मिलती है। वहीं इस बार 2020 की ईद के मौके पर भाईजान यानी सलमान खान और अक्षय कुमार (Akhsay Kumar) की टक्कर होने वाली है। इन दोनों बड़े स्टार की फिल्म एक ही मौके पर रिलीज होने वाली हैं।

2020 की ईद के मौके पर सलमान खान की ‘योर मोस्ट वांटेड भाई’ और अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’ में टक्कर देखने को मिलेगी। ये दोनों ही फ़िल्में बड़े बजट की बताई जा रही हैं। दोनों अभिनेताओं के प्रशंसक बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़े टकराव के लिए तैयार हैं।

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसी दौरान उन्होंने मुंबई मिरर से बातचीत में अपनी फिल्म राधे और अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb) के बारे में बात की। सलमान खान ने कहा कि ईद 2020 के अवसर पर और भी फिल्मों के रिलीज होने की गुंजाइश है। किसी त्योहार के दिन दर्शकों को अधिक फिल्मों को चुनने का मौक़ा भी मिल सकेगा। इस तरह से दर्शक जिस फिल्म को देखना चाहेंगे उसे देख सकते हैं।

सलमान खान ने फिल्मों की रिलीज डेट को लेकर कहा कि इसके लिए त्योहार भी मायने नहीं रखता है। अगर फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी तो वह जरुर देखेंगे। उन्होंने आगे कहा कि ईद ही नहीं कोई भी त्योहार फिल्म की रिलीज के लिए अच्छा होता है। बता दें सलमान खान की राधे को प्रभुदेवा ही निर्देशित करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी नजर आएंगी। फिलहाल तो सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं रज्जो के किरदार में सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी।

चंकी पांडे ने ऐसे फंसाया सलमान और अक्षय को; देखें वीडियो