Eid 2020: सलमान खान ने अपने परिवार से दूर मनाया ईद, सलीम खान ने कहीं ये बात

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने बड़े अनोखे तरीके से इस साल ईद (Eid) मनाई है। लॉकडाउन के वजह से वह अपने परिवार से दूर है और इस साल उन्होंने पनवेल फार्म हाउस (Panvel Farm House) में ही अपने परिवार से दूर अकेले ईद मनाई है।

सलमान खान की तस्वीर (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने बड़े अनोखे तरीके से इस साल ईद (Eid) मनाई है। लॉकडाउन के वजह से वह अपने परिवार से दूर है और इस साल उन्होंने पनवेल फार्म हाउस (Panvel Farm House) में ही अपने परिवार से दूर अकेले ईद मनाई है। वहीं उनके पिताजी सलीम खान (Salim Khan) भी उन्हें इस ईद पर काफी याद किया और बताया कि सलमान के बिना ईद (Eid 2020) अधूरी सी थी।

सलीम खान (Salim Khan) ने बताया कि उनकी इस साल की ईद सामान्य थी। वह हर रोज की तरह सुबह जल्दी उठे, मॉर्निंग वॉक पर गए और घर वापस आकर, रोज जो काम करते हैं वहीं काम उन्होंने ईद पर भी किया। लॉकडाउन के वजह से 2 महीने से सड़के खली है और ईद पर बजी जो कि सलमान मुंबई में नहीं है और लॉकडाउन भी है तो ईद प् रभी सड़के खली ही थी।

लॉकडाउन के चलते सलमान खान (Salman Khan) अपने पनवेल फार्म हाउस में ज्यादातर समय बिता रहे हैं। लेकिन फ़ोन के जरिये वह अपने परिवार से जुड़े है। सलीम खान ने बताया कि “हमने आज ही फ़ोन पर बात की है और ईद मुबारक कहा। एक दुसरे से अक्सर फ़ोन के जरिये बात होती रहती है।”

आपको बता दें, लॉकडाउन के चलते इस ईद पर सलमान खान (Salman Khan) की कोई फिल्म तो रिलीज़ नहीं हुई लेकिन उन्होंने अपने फैंस के लिए ईडी के तौर पर उनका तीसरा गाना ‘भाई भाई’ (Bhai Bhai Song) रिलीज़ किया है। इस गाने के जरिये वह भाईचारा फ़ैलाने की कोशिश कर रहे है। इस गाने में सलमान खान रैप करते भी नजर आ रहे है।

यहां देखिये सलमान खान का नया गाना ‘भाई भाई’ वीडियो