Ek Villain Returns trailer : एक विलेन रिटर्न्स है लव , सेक्स और वायलेंस का किलर कॉम्बिनेशन!

जॉन इब्राहिम , दिशा पटनी , तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म एक विलन रिटर्ंस का ट्रेलर हुआ रिलीज। एक से बढ़कर एक अवतार में नजर आ रहे हैं सभी सितारे।

मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही फिल्म एक विलन रिटर्न्स का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है, इस फिल्म में बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन इब्राहिम और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.  ,और इनके साथ बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और हॉट हसीनाएं दिशा पाटनी और तारा सुतारिया भी फीमेल लीड का किरदार निभा रही हैं।यह फिल्म 2014 में आई , एक विलेन का सीक्वल है , इस फिल्म में एक नही दो विलेन को देखा जा रहा है । जी हां , फिल्म में जॉन इब्राहिम और अर्जुन कपूर रितेश देशमुख की तरह साइको किलर का किरदार निभा रहे हैं। इसी के साथ फिल्म में तारा सुतारिया और दिशा पटनी अपने हॉट ग्लैमर से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं।

कुछ एसी होगी कहानी

ट्रेलर में एक ऐसे सीरियल किलर के विषय में बात की गई है जो कि उन सभी लड़कियों का मर्डर कर रहा है जिन लड़कियों को उनके कोई प्रेमी एक तरफा मोहब्बत करते है , और इस विलेन को आशिकों का मसीहा कहा गया है । इस फिल्म में सिर्फ अभिनेता ही नहीं लेकिन फिल्म की अभिनेत्रियां भी विलेन का किरदार निभा रही है . और साथ ही अपनी गजब की एक्टिंग और ग्लैमरस हॉट अदाओं से सभी का दिल जीत रही है। फिल्म में जॉन इब्राहिम और अर्जुन कपूर को एक दूसरे का दुश्मन दिखाया गया है ,और उन दोनों के बीच ही गजब का एक्शन देखने को भी मिल रहा है।

फिल्म के रिलीज से पहला खोला राज 

इस फिल्म के पोस्टर को कल यानी कि 29 जून को रिलीज किया गया था और उसके बाद से ही सभी फैंस बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे थे। इस फिल्म के पोस्टर को दिशा पटनी और सभी कास्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था . और दिशा ने शेयर करते हुए यह लिखा था कि ” हीरो और हीरोइन की कहानियां तो बहुत हैं अब बारी है विलेन की कहानी जानने की” । इस फिल्म की निर्माता टेलीविजन क्वीन एकता कपूर हैं ,और यह फिल्म बालाजी टेलीफिल्म्स के पोस्टर के अंदर बन रही है। यह फिल्म 29 जुलाई 2022 को रिलीज होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।