एकता कपूर की फिल्म ड्रीम गर्ल से इस वजह से बाहर हुए राजपाल यादव, अब नजर आएंगे ये अभिनेता

कॉमेडी स्टार राजपाल यादव एकता कपूर की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में अहम भूमिका निभा रहे थे, लेकिन उनके जेल जाने की वजह से उनको इस फिल्म से हटा दिया गया। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

कॉमेडियन राजपाल यादव ( फोटो - इंस्टाग्राम )

बॉलीवुड कॉमेडियन राजपाल यादव इस साल फरवरी में अपनी सजा पूरी कर जेल से बाहर आ गए हैं। उन्हें पिछले साल नवंबर में एक लोन के री-पेमेंट के लिए तीन महीने की सजा हुई थी। राजपाल यादव ने अपनी तीन महीने की सजा दिल्ली के तिहाड़ जेल में पूरी की। जेल से बाहर आने के बाद राजपाल यादव काफी खुश नजर आ रहे थे और दोबारा से फिल्मों की शूटिंग करने के लिए काफी उत्साहित दिखे, लेकिन हाल में आई खबरों के अनुसार, राजपाल यादव को एकता कपूर की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ से बाहर कर दिया गया है।

कॉमेडी स्टार राजपाल यादव एकता कपूर की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में अहम भूमिका निभा रहे थे, लेकिन उनके जेल जाने की वजह से उनको इस फिल्म से हटा दिया गया। स्पॉट बॉय की खबर के अनुसार, अब इस फिल्म में राजपाल यादव की जगह अभिषेक बनर्जी को शामिल कर लिया गया हैं। अभिषेक बनर्जी इससे पहले राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘स्त्री’ में अहम किरदार निभा चुके हैं।

राज शांडिल्य के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ एक रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग मथुरा और दिल्ली में की जा रही है। फिल्म में अरबाज खान, विजय राज, अन्नू कपूर और अभिषेक बनर्जी भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ इस साल 13 सितंबर को रिलीज होगी।

फिलहाल राजपाल यादव इन दिनों सूरज पंचोली की फिल्म ‘टाइम टू डांस’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है। फिल्म के एक छोटे से पार्ट की शूटिंग बची हुई है, जिसे राजपाल यादव जल्द ही पूरा कर लेंगे। राजपाल यादव ने जेल से निकलने के बाद आईएएनएस से बातचीत में उन निर्माताओं और निर्देशकों का शुक्रिया अदा किया था जो चाहते थे कि वो जल्द जेल से बाहर आ जाएं।

यहाँ देखिए आज की खास ख़बरें …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.