एकता कपूर ने बताई आयुष्मान खुराना को फिल्म ड्रीम गर्ल में सिलेक्ट करने की वजह, बताया एक्टर में क्या है खास

फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) लड़की की आवाजा निकालकर लोगों से बात करते हुए नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने उन्हें ही क्यों चुना इस बात का खुलासा खुद फिल्म की प्रोड्यूसर करती नजर आईं।

एकता कपूर ने बताया क्यों परफेक्ट हैं आयुष्मान खुराना (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) का ट्रेलर इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। एक्टर आयुष्मान फिल्म में पूजा नाम की एक लड़की बनकर उसकी आवाज निकलते हुए नजर आए हैं। इस फिल्म का निर्देशन टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने किया है। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने इस फिल्म के लिए एक्टर आयुष्मान खुराना क्यों चुना, तो उन्होंने इस सवाल बेहद ही दिलचस्प  तरीके से दिया।

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Dream Girl) क्यों चुना तो  एकता कपूर ने जवाब दिया, ‘जब राज ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई, तो मैं निश्चित रूप से बेहद प्रभावित थी। मैं केवल एक अभिनेता को जानती थी जो आवाज मॉड्यूलेशन को कर सकता था, जो इस कठिन काम को अंजाम दे सकता था और वो आयुष्मान थे। मुझे यकीन था कि यह आदमी स्क्रिप्ट पर दांव लगाएगा। वह यह नहीं देखेगा कि फिल्म कितनी बड़ी है और ना ही निर्देशक के पिछले काम को देखेगा। वह स्क्रिप्ट पढ़ेंगे और वह खुद इस भूमिका को निभाने की क्षमता में परफॉर्मेंस करेंगे।”

आयुष्मान खुराना को’ ड्रीम गर्ल’ में लीड एक्टर के तौर पर चुनने का निर्णय निश्चित रूप से सही साबित हो रहा है क्योंकि हम देख सकते हैं कि ट्रेलर को कितना प्यार मिल रहा है। अभिनेता आयुष्मान खुराना प्रतिभा और कौशल का एक पावरहाउस है और यह उनकी बैक-टू-बैक छह हिट के साथ पिछले ट्रैक रिकॉर्ड में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है, जिसमें हालिया रिलीज ‘आर्टिकल 15’ भी शामिल है। फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है, जो एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह द्वारा निर्मित है। “ड्रीमगर्ल” 13 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

ड्रीम गर्ल ट्रेलर लॉन्च पर आयुष्मान खुराना ने साड़ी में लगाए ठुमके, तस्वीरों में दिखा स्टारकास्ट का जुदा अंदाज

यहां देखिए आयुष्मान खुराना से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।