हार्दिक पंड्या और एली अवराम का हुआ ब्रेकअप, बॉलीवुड की नई एक्ट्रेस पर आया दिल

हार्दिक पांड्या और एली अवराम का ब्रेकअप

हार्दिक पांड्या और एली अवराम का ब्रेकअप

एली अवराम का नाम पिछले कुछ वक्त से हार्दिक पांड्या के साथ जुड़ता रहा है। एली को हार्दिक पांड्या के भाई की शादी के हर फंक्शन में परिवार के सदस्य की तरह शामिल होते देखा गया। तभी से दोनों के अफेयर की खबरों ने जोर पकड़ा। हाल ही में खबर थी कि वो एक्ट्रेस एली अवराम को डेट कर रहे हैं, लेकिन इस बीच उर्वशी रोतैला संग लिंकअप की खबरें सामने आने लगी। जिसके बाद उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर हार्दिक के साथ डेटिंग की अफवाहों पर फुल स्टॉप लगा दिया। इन सबके बीच एक बार फिर हार्दिक पांड्या सुर्खियों में हैं।
क रिपोर्ट के अनुसार, कुछ महीनों एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों का ब्रेक-अप हो गया है। hardik पांड्या और एली अब साथ नहीं हैं। बता दें कि एली बिग बॉस में आकर फेमस हुई थी। इसके अलावा उन्होंने मिकी वायरस नाम की फिल्म की। इसमें वे मनीष पॉल के अपोजिट नजर आई हैं। कहा जा रहा है कि, पांड्या का दिल बॉलीवुड की एक नई एक्ट्रेस पर आ गया है जिसकी वजह से एली ने उनसे दूरियां बना ली हैं। बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट रह चुकीं स्वीडिश-ग्रीक बाला एली एवराम इंडियन प्रीमियर लीग 2018 का ओपनिंग मैच भी देखने पहुंची थीं। माना जा रहा था एली यहां अपने तथाकथित ब्वॉयफ्रेंड और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को चियर-अप करने पहुंची थीं।

एली और हार्दिक पहली मुलाकात एक ऐड शूट के दौरान मिले थे। उस ऐड शूट के बाद दोनों बाहर मिलने लगे और साथ हैंगआउट करते देखे गए। कभी मूवी तो कभी डिनर डेट पर कई बार साथ देखे गए। हाल ही में दोनों को क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा की वेडिंग रिसेप्शन में देखा गया। पहले खबरे थीं कि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और हार्दिक पांड्या के बीच कुछ पक रहा है। सितबंर 2017 में दोनों की ट्विटर हैंडल पर हुई चैट काफी चर्चा में रही थी। वहीं एक इंटरव्यू में एली कह चुकी है कि वो इन खबरों पर ध्यान नहीं देती हैं। ऐसी खबरें उनके लिए नई बात नहीं है। अब तो उनका परिवार भी ऐसी किसी खबर को गंभीरता से नहीं लेता है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.