छम्मा छम्मा…उर्मिला मातोंडकर के इस 20 साल पुराने गाने पर धूम मचाएंगी एली अवराम

सुपरहिट गाना 'छम्मा छम्मा' एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाला है। इस गाने का रीक्रिएशन में एक्ट्रेस एली अवराम ठुमके लगाती दिखाई देंगी...

वर्ष 1998 में आई फिल्म चाइना गेट का सुपरहिट गाना ‘छम्मा छम्मा’ एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाला है। इस गाने का रीक्रिएशन में एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avram) ठुमके लगाती दिखाई देंगी। उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) के 20 पुराने गाने में एली अपना जलवा बिखेरेगी। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करके दी है।

एली का इसपर कहना है कि वो वह ‘छम्मा छम्मा’ के रीक्रिएशन का हिस्सा बनने के लिए आभारी हैं और उन्होंने इसे ‘टाइमलेस आइकोनिक’ गीत बताया। एली ने गुरुवार को ट्विटर पर वर्ष 1998 की फिल्म ‘चाइना गेट’ के गीत की कुछ झलकियां जारी की। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “जल्द आ रहा है..बहुत जल्द। ‘छम्मा छम्मा’ रीक्रिएशन, लेकिन पहले मैं यह कहना चाहूंगी कि मैं खूबसूरत और शक्तिशाली उर्मिला मातोंडकर के साथ ऐसे टाइमलेस आइकोनिक गीत के रीमेक का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं।’

मनीष भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म ‘फ्रॉड सैंया’ में एली इस गीत के रीमेक पर डांस करती दिखेंगी। यह मनीष भट्ट द्वारा निर्देशित है। आदिल शेख ने गीत कोरियोग्राफ किया है। यह तनिष्क बागची द्वारा रीक्रिएट किया गया है और नेहा कक्कड़ द्वारा गाया गया है। राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित, ‘चाइना गेट’ में नसीरुद्दीन शाह, डैनी डेंजोंगप्पा, परेश रावल और दिग्गज अभिनेता ओम पुरी और अमरीश पुरी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए थे।

90 के दशक के उर्मिला मातोंडकर के इस गाने ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस गाने में उर्मीला ने जबरदस्त डांस किया था। उनका ये गाना इतना फेमस हुआ था कि आज भी लोग इस गाने में डांस करके अपना वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड करते हैं। इस गाने को कोरियोग्राफ किया था। अब देखना ये कि आखिर एक्ट्रेस एली अवराम इस गाने से कितना न्याय कर पाती हैं।

वेल उर्मीला मातोंडर के छम्मा-छम्मा गाने के रीक्रिएशन के बारें में आपको क्या कहना है हमें नीचें कमेंट्स लिखकर जरूर बताएं।

देखिए एली के इस गाने से जुड़ी कई अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।