बिग बॉस फेम एली अवराम ने कास्टिंग काउच का बताया घिनौना सच, कहा- मेरे साथ सोना चाहता था डायरेक्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम (Elli AvrRam) ने हाल ही में ऐसी कई बातों का खुलासा किया, जिसे सुनने बाद कास्टिंग काउच (Casting Couch) का घिनौना सच सामने आया है। यहां जानिए एक्ट्रेस ने अपनी बातों में क्या कहा।

एली अवराम ने किया कई चीजों का खुलासा (फोटो साभार- विरल/भवानी)

बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avram) ने हाल ही में खुद से जुड़ी कुछ ऐसी बातों का खुलासा किया है, जिससे सुनने के बाद हर कोई हैरान है। एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच (Casting Couch) का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि दो डायरेक्टर उनके साथ सोना चाहते थे। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने भी बताया कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी, तो उन्हें किस-किस तरह की बातें सुनने को मिली।

दरअसल हमारी अग्रेंजी वेबसाइट पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में एली अवराम (Elli Avram Casting Couch) ने बताया कि मैं दो डायरेक्टर्स से मिली थी, जिन्होंने मुझसे हाथ मिलाते वक्त मुझे उंगली से स्क्रैच किया था। एक मीटिंग के बाद मैंने अपने दोस्त से ऐसा करने के बारे में पूछा। मेरा दोस्त ये सुनने के बाद काफी हैरान रह गया। उसने बताया कि इसका मतलब था कि वो डायरेक्टर मेरे साथ सोना चाहता था।

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि ग्लैरस दिखने के लिए उन पर किस तरह का दबाव तक बनाया गया। एली को अपने करियर में किसी तरह की परेशानी शुरुआती वक्त में झलने पड़ी उन्होंने इस बात का जिक्र किया। एक्ट्रेस ने कहा,’ मुझे वजन कम करने के लिए कहा गया था। उन्होंने कहा कि मेरी हाईट कम है । यहां तक की मुझे मेरे दांतों के बारे में भी बोला गया। इसके साथ ही एक लड़की ने मुझसे कहा कि मैं एक्टर नहीं बन सकती क्योंकि मेरी हाईट छोटी है। मैंने उन्हें इग्नोर किया, भारत में रहने के दो महीने बाद मुझे लगने  लगा कि शायद मुझसे ये नहीं हो पाएगा। किसी को मैं बूढ़ी आंटी लगी क्योंकि मेरे बाल ऐसे लंबे थे।

Zilla Hilela: जबरिया जोड़ी के नए गाने में लगा देसी तड़का, सिद्धार्थ मल्होत्रा-एली अवराम ने लगाए जमकर ठुमके

यहां देखिए एली अवराम से जुड़ा वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।