एलन मस्क के ट्विटर खरीदते ही सोशल मीडिया पर कंगना रनौत के अकाउंट को अनब्लॉक करने की उठी मांग!

कंट्रोवर्शी क्वीन कही जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ट्विटर पर वापसी को लेकर उनके फैंस एलन मस्क (Elon Musk) से गुजारिश कर रहे हैं कि मैडम की वापसी करा दो...'. कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने एक फैन का पोस्ट भी शेयर किया है.

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने जबसे ट्विटर को खरीदा है तबसे वो सुर्खियों में छाय हुए हैं. इस बीच खबर सामने आई कि ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल समेत कुछ और अधिकारीयों को उनके पदों से हटा दिया गया है. ट्विटर का मालिक बनते ही दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क (Elon Musk) लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंट पे हैं. वहीं इस बीच कंट्रोवर्शी क्वीन कही जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ट्विटर पर वापसी को लेकर उनके फैंस एलन मस्क से गुजारिश कर रहे हैं कि मैडम की वापसी करा दो…’. कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने एक फैन का पोस्ट भी शेयर किया है.

कंगना ने किया शेयर :

बता दें, कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस के द्वारा किए गए पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. इस पोस्ट में एलन मस्क (Elon Musk) से उनके अकाउंट को रिस्टोर करने के लिए कहा गया है. एक व्यक्ति ने पोस्ट किया है फ्रीडम ऑफ स्पीच की भावना का कद्र करते हुए उम्मीद है कि एलन मस्क (Elon Musk) इसे रिस्टोर करेंगे. इसके बाद कंगना (Kangana Ranaut) ने एक और इंस्टा पोस्ट शेयर किया है जिसमें पराग अग्रवाल को हटाए जाने की खबर है. इस पोस्ट को क्लैपिंग इमोजी के साथ एक्ट्रेस ने शेयर किया है.  यह भी पढ़ें: OMG! क्या अजय देवगन की बेटी न्यासा ने प्लास्टिक सर्जरी करवा कर जाह्नवी कपूर जैसी बनवा ली है अपनी शक्ल?

यूजर्स ने किया ट्वीट :

वहीं कंगना रनौत के ट्विटर में वापसी को लेकर कई यूजर्स ने ट्वीट किया है. एक यूजर ने लिखा कि, ‘ट्विटर पर कंगना रनौत की ग्रैंड एंट्री का इंतजार!’ @Elon Musk.’

दूसरे यूजर्स ने लिखा कि, ‘नमस्ते, एलोन मस्क कृपया कंगना रनौत का अकाउंट रिस्टोर करें, इसे ट्विटर के वामपंथी कर्मचारियों ने निलंबित कर दिया था. आपको धन्यवाद.’

तीसरे यूजर ने लिखा, ‘डोनाल्ड ट्रंप और कंगना रनौत….#ELONMUSK #ट्विटर टेकओवर.’

पिछले साल विवादित ट्वीट के चलते कंगना रनौत का ट्विटर हैंडल परमानेंट सस्पेंड कर दिया गया था. वहीं कंगना के काम की बात करें तो उन्हें जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाते नजर आएंगी. इस फिल्म के बाद कंगना रनौत बंगाली थिएटर एक्ट्रेस बिनोदिनी दासी की बायोपिक में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan: महिला क्रिकेटरों की बढ़ी फीस; शाहरुख खान ने जाहिर की अपनी खुशी, कहा- ‘अच्छा फ्रंट फुट शॉट… ‘

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.