Emergency: कंगना रनौत की टीम में अब शामिल हुए मिलिंद सोमन, ‘इमरजेंसी’ में निभाएंगे ये अहम भूमिका …

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' में बीजी हैं. इस दौरान फिल्म से जुड़े नए कलाकार पर से पर्दा उठ गया है. फिल्म में एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) भी नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. जब से इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है तबसे फिल्म का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. जहां फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है, वहीं इन दिनों फिल्म की कास्ट का भी लगातार खुलासा हो रहा है. साल 1975 में लागू हुई ‘इमरजेंसी’ पर आधारित इस फिल्म में कंगना रनौत, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े और महिमा चौधरी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. वहीं इस बीच फिल्म से नए कलाकार पर से पर्दा उठ गया है. इन बड़े कलाकारों के साथ एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) भी नजर आएंगे.

नए किरदार का खुलासा :

इस बात की जानकारी खुद कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये दी है. कंगना (Kangana Ranaut) ने मिलिंद सोमन (Milind Soman) का फिल्म से फर्स्ट लुक पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस पोस्टर में मिलिंद बड़ी मूंछों और यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. ये पोस्टर शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा कि, ‘मिलिंद सोमन, सैम मानेकशॉ के किरदार में. भारत-पाक युद्ध के दौरान भारत की सीमाओं को बचाने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले और जिनकी सेवा उनकी ईमानदारी के रूप में प्रतिष्ठित थी. #आपातकाल में एक आकर्षक, एक युद्ध नायक और एक दूरदर्शी नेता.’ यह भी पढ़ें: संजीव कुमार से लेकर सलमान खान तक के साथ काम करने वाले मशहूर डायरेक्टर सावन कुमार की हालत गंभीर…

इस भूमिका में आएंगे नजर :

फिल्म में मिलिंद सोमन (Milind Soman) फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते नजर आएंगे. पंजाब के सैम मानेकशॉ भारतीय सेना में सभी के चहेते थे, उनकी लोकप्रियता भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी थी. आपको बता दें, इस फिल्म से अनुपम खेर (Anupam Kher) क्रन्तिकारी नेता जेपी नारायण, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी, श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) राजनेता अटल बिहारी वाजपेयी, महिमा चौधरी (Mahima Chaudhary) लेखिका पुपुल जयकर और मिलिंद सोमन (Milind Soman) फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते नजर आएंगे. ये फिल्म 25 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस कि लोगों को दिख गई जन्नत! ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिखा…

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.