Cheat India Teaser: ‘नकल में ही अकल है’ का रूल बच्चों को समझाते नजर आए इमरान हाशमी

इमरान हाशमी ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट और डायलॉग काफी दमदार है...

इमरान हाशमी काफी वक्त के बाद एक दमदार फिल्म के साथ वापस आ रहे हैं। इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म चीट इंडिया का टीजर  रिलीज कर दिया है, जिसमें चीट इंडिया और काफी समय से चली आ रही एजुकेशन सेक्टर की कमियों को दिखाया गया है।

इमरान हाशमी का इस फिल्म में कैरेक्टर काफी दमदार है। जोकि इस फिल्म में ‘नकल में ही अकल है’ को दर्शाता है। जब इमरान हाशमी से इस फिल्म को लेकर बात की गई तो वह इसको लेकर काफी एक्साइटेड नजर आएं।  यह फिल्म 25 जनवरी 2019 यानी अगले साल रिलीज होगी। यानी ये फिल्म कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से टकराएगी।

चीट इंडिया फिल्म के टीजर की शुरुआत में इमरान हाशमी अपना इंट्रोडक्शन देते हुए नजर आते हैं। वह कहते है, ‘मेरा नाम राकेश सिंह है। ऊपर वाला दुआ कुबूल करता है और मैं सिर्फ कैश लेता हूं।’ इसके बाद टीजर में कुछ लोगो को दिखाया जाता है जो की पूछते हुए नजर आते है कि इंजीनियरिंग के लिए कितने लगेंगे और मेडिकल का।

आगे इमरान हाशमी टीजर में कहते है ‘लाखों बच्चे पेपर देते है और सीटें कुछ ही हजार ऐसे में अगर इन बच्चों की जगह कोई और पेपर दे दे तो मामला तो सेट है।’ जिस पर एक लड़का सवाल करता है ‘वो कैसे भाइयां’ तब पैसों का लेनदेन होता हुए टीजर में दिखता है।

फिर इमरान हाशमी कहते है ‘तुम आपने ज्ञान का फायदा उन्हें दो वो अपनी अमीरी का फायदा तुम्हें देंगे।’ इसके बाद बड़े स्टाइल में उड़ते हुए पैसों और एग्जाम देते हुए बच्चों के बीच इमरान हाशमी कहते है खेल का सिंपल रूल है बच्चों कि नकल में ही अकल है।

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी से फिल्म को लेकर जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट और डायलॉग काफी दमदार है। उन्होंने यह भी कहा कि यह स्क्रिप्ट आकर्षक और उत्साही कहानियों में से एक है। इसके साथ ही निर्देशक शौमिल सेन ने कहा था कि कैसे छात्र चीट इंडिया से पूरी तरह से संबंधित हो सकते है। यह फिल्म हर भारतीय छात्र के लिए है जो पढ़ाई के वक्त दबाव झेल रहे हैं।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।