रिलीज के एक हफ्ते पहले चेंज हुआ इमरान हाशमी की फिल्म ‘चीट इंडिया’ का टाइटल, नाम के आगे लगा WHY

सेंसर ने फिल्म निर्माताओं का फिल्म का टाइटल चेंज करने का सुक्षाव दिया था। जिसे मानते हुए फिल्म के निर्देशक ने टाइटल चेंज कर दिया हैं, देखिए फिल्म के नए नाम के साथ नए पोस्टर। इमराम हाशमी ने अपने सोशल मीडिया पर इसका पोस्टर शेयर किया है।

फिल्म 'चीट इंडिया' के सीन पर इमरान हाशमी।

इमराम हासमी (Emraan Hashmi) की अपकमिंग फिल्म चीट इंडिया के टाइटल परसेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेट (CBFC) ने आपत्ति जताई थी। इसके चलते सेंसर ने फिल्म निर्माताओं का फिल्म का टाइटल चेंज करने का सुक्षाव दिया था। जिसे मानते हुए फिल्म के निर्देशक ने टाइटल चेंज कर दिया हैं। उन्होंने चीट इंडिया नाम के ऊपर वाय चीट इंडिया लिख दिया है।

ट्रेंड एनिलिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh)  ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। इसमें उन्होंने दो पोस्टर पोस्ट किए हैं इसमें पहला पोस्टर पहले टाइटल चीट इंडिया के नाम से हैं जबकि दूसरे पोस्टर में वाय चीट इंडिया लिखा हुआ है। फिल्म रीलीज को महज एक हफ्ता बचा है और एक हफ्ते पहले ही सेंसर ने टाइटल पर आपत्ति जताई।

खबरों के मुताबिक फिल्म को सेंसर की एक्जामिनिंग कमिटी ने पिछले गुरुवार को देखा तो उन्होंने फिल्म के कंटेंट के हिसाब से इसके टाइटल में मिल लीड पाया। इसपर फिल्म निर्माताओं ने कहा कि पिछले दो साल से फिल्म का टाइटल पब्लिक डोमेन पर है। इसी के साथ फिल्म के ट्रेलर और प्रोमो में भी इसे काफी टाइम से चलाया जा रहा है। लेकिन सेंसर बोर्ड के इस फैसले पर फिल्म निर्माताओं ने फिलहाल टाइटल चेंज कर दिया है।

देखिए तरण आदर्श द्वारा शेयर किया गया पोस्टर…

वहीं इमराम की इस फिल्म में सेंसर ने एक जह कट लगाया है। वहीं बताते चलें कि इमराम हाशमी की ये फिल्म 18 जनवरी को सिनेमाघरों में आने वाली है। इसी फिल्म के साथ राधिका आप्टे की बंबरिया और गोविंदा की रंगीला राजा भी रिलीज होने जा रही है।वहीं जब किसी इंटरव्यू में इमराम हाशमी से इस फिल्म को लेकर पूछा गया ता तो उन्होंने कहा था कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट और डायलॉग काफी दमदार है।

उन्होंने इसी के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट आकर्षक और उत्साही कहानियों में से एक हैं। बतातें चलें कि पहले इमराम हाशमी की ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली थी। वेल आपको इमराम हाशमी की इस फिल्म का नया पोस्टर कैसा लगा हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं। वेल आपको इमराम हाशमी की इस फिल्म का नया पोस्टर कैसा लगा हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए फिल्म का ट्रेलर…

देखिए इमरान हाशमी की अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।