इमरान हाशमी सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर, इस मलयालम मूवी की होगी रीमेक

एक्टर इमरान हाशमी जल्द ही मलयालम फिल्म के रीमेक में नजर आने वाले हैं। ये एक सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म होगी। जिसकी शूटिंग मुंबई और मॉरिशस में होगी। इसे जे कृष्णन निर्देशित करेंगे। आप भी जानिए ये किस फिल्म के रीमेक में ये एक्टर आएंगे नजर।

इमरान हाशमी एज्रा फिल्म के रीमेक में दिखेंगे(फोटो:तरण आदर्श)

इमरान हाशमी ने में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनमें ‘मर्डर’ से लेकर ‘जनन्त’ कई फिल्में शामिल हैं। ये फिल्में न सिर्फ अपनी कहानी, बल्कि गानों के लिए भी खूब पसंद की गई थी। इमरान कुछ वक्त पहले ही ‘वाई चीट इंडिया’ फिल्म में नजर आए थे। ये बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी। पिछले कुछ सालों में भले इस एक्टर की आई फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं और दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब नहीं हो पाई, लेकिन इस एक्टर का चार्म अभी भी यकीनन कम नहीं हुआ है।

जैसा कि आज कल कई साउथ फिल्मों के रीमेक का चलन है ऐसे में इमरान हाशमी भी इसका हिस्सा बनते नजर आ रहे हैं। जल्द ही ये एक्टर आपको दोबारा एंटरटेंन करते नजर आएंगे। इस बार वो मलयालम फिल्म के रीमेक में नजर आने वाले हैं। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। आप भी जानिए किस फिल्म में आप फिर से इस एक्टर को देख सकते हैं और किस मलयालम फिल्म का ये रीमेक है।

सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म होगी ये
ये मलयालम फिल्म ‘एज्रा’ की रीमेक होगी। इसे जे कृष्णन निर्देशित करेंगे। आपको बता दें कि मलयालम फिल्म को भी उन्होंने ही डायरेक्ट किया था। ये एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म की जानकारी देते हुए तरण आदर्श ने बताया कि इसकी शूटिंग मुंबई और मॉरिशस में होगी। भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, कृष्ण कुमार और अभिषेक पाठक इस फिल्म के निर्माता हैं। हालांकि, अभी इसके रिलीज डेट और लीड एक्ट्रेस के बारे में मालूम नहीं चला है। लेकिन इसे लेकर वाकई में इमरान हाशमी के फैन काफी एक्साइटेड होंगे।

सीरियल किसर के नाम से हैं फेमस
इमरान हाशमी बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के बोल्ड और किसिंग सीन को लेकर सीरियल किसर के नाम से पॉपुलर हैं। आपको बता दें कि उन्होंने विक्रम भट्ट की फिल्म ‘फुटपाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई। इसके बाद वो अनुराग बासु की फिल्म ‘मर्डर’ में नजर आए थे। इसे महेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया था। ये फिल्म सुपरहिट रही थी और इमरान को इससे पहचान मिली। इसके बाद ये ‘जन्नत’, ‘जन्नत 2’, ‘राज 2’ और ‘जहर’ जैसी कई फिल्मों में नजर आए थे।

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।