Enni Soni Song: साहो का गाना एन्नी सोनी रिलीज, श्रद्धा कपूर संग बॉलीवुड स्टाइल में रोमांस कर रहे हैं प्रभास

साहो फिल्म (Saaho Movie) का रोमांटिक ट्रैक 'एन्नी सोनी' (Enni Soni Song) शुक्रवार को रिलीज हो गया है। इस गाने में 'बाहुबली' प्रभास (Prabhas) बॉलीवुड स्टाइल में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ रोमांस कर रहे हैं।

फिल्म के एक सीन में प्रभास और श्रद्धा कपूर (फोटो- इंस्टाग्राम)

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) करीब दो साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर राज करने आ रहे हैं। उनकी फिल्म साहो (Saaho Movie) इस महीने रिलीज होने वाली है। फिल्म के टीजर ने दर्शकों की बेताबी बढ़ा दी है। फिल्म का गाना साइको सैयां भी धूम मचा रहा है। शुक्रवार को मेकर्स ने फिल्म के रोमांटिक ट्रैक ‘एन्नी सोनी’ (Enni Soni Song) को रिलीज कर दिया।

एन्नी सोनी गाने में प्रभास बॉलीवुड स्टाइल में अपनी हिरोइन श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ रोमांस कर रहे हैं। प्रभास और श्रद्धा की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। गाने में दोनों यूरोपीय पहाड़ों पर रोमांस कर रहे हैं। दरअसल इस गाने को ऑस्ट्रिया के इंसब्रुक में शूट किया गया है।

एन्नी सोनी गाने को पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) और तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) ने गाया है। इस गीत को गुरु रंधावा ने ही लिखा है और इसका संगीत भी उन्होंने ही तैयार किया है। यूट्यूब पर महज कुछ देर पहले रिलीज हुए इस गाने पर करीब 5 लाख व्यूज हो चुके हैं।

बताते चलें कि ‘साहो’ एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू में शूट किया गया है। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश, महेश मांजरेकर, अरुण विजय, मुरली शर्मा और चंकी पांडे अहम किरदारों में हैं।

साहो फिल्म (Saaho Movie Release Date) का निर्देशन सुजीत ने किया है। वमसी और प्रमोद फिल्म के निर्माता हैं। यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हो रही है। पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन दो अन्य फिल्मों बाटला हाउस और मिशन मंगल की वजह से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई।

प्रभास ने फैंस से किया था ये वादा, अब किया पूरा

देखिए साहो फिल्म का एन्नी सोनी सॉन्ग…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।