दीपवीर की शादी के खूबसूरत पलों को कैप्चर करने के पीछे था इनका हाथ, बड़े-बड़े स्टार हैं इनके फैंस

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह शादी की तस्वीरों में सही में काफी खूबसूरत लग रहे हैं...

कोकणी-सिंधि( आनंद कारज ) रीति रिवाज में शादी करने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने फैंस के साथ इस खूबसूरत पल की फोटो शेयर की थी। दीपवीर ने इस बात की जानकारी दी थी कि वह खुद अपनी शादी की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करेंगे। दीपवीर शादी की तस्वीरों में सही में काफी खूबसूरत लग रहे हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के इस खूबसूरत पल को किसने अपने कैमरे में सजाया है। वो कोई और नहीं बल्कि फेमस फोटोग्राफर इरिकोस एंड्रयू (Errikos Andreou) हैं जिन्होंने इस पल को अपने कैमरे में कैद किया है, जिसका हम बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

फोटोग्राफर इरिकोस एंड्रयू ने दीपवीर की शादी की फोटो शेयर करते हुए इस शानदार पल को लेकर कई बात लिखी। इरिकोस ने न्यूली मैरिड कपल को शादी की शुभकामनाएं देते हुए उनकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसको लेकर वह काफी एक्साइटेड नजर आएं। तस्वीर में दीपिका लाल कलर के जोड़े में दिखाई दी हैं। वहीं, रणवीर सिंह ने भी लाल कलर की शेरवानी पहनी हुई है।

शादी की रस्मों के दौरान दीपवीर एक दूसरे से बात करते हुए दिखे जिसे फोटोग्राफर इरिकोस ने कैप्चर कर लिया था। ऐसा पहला मौका नहीं है जब इरिकोस ने दीपिका और रणवीर के लिए खूबसूरत तस्वीरें क्लिक की हो। इससे पहले उन्होंने बेहद ही सेक्सी वीडियो दीपवीर का अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।

वहीं, बात करें इरिकोस के जलावे की तो शायद ही कोई बॉलीवुड का ऐसा स्टार होगा जो इरिकोस के कैमरे से बच पाया हो। एक्टर शाहिद कूपर से एक्ट्रेस कैटरीना कैफ तक सभी को इरिकोस ने अपने कैमरे की खूबसूरत में उतारा है। वैसे दीपवीर ने अपने रिसेप्शन का कार्ड सभी स्टार को भिजवा दिया है। दीपवीर तीन बार अपनी शादी का रिसेप्शन रखने वाले हैं।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।