ईशा देओल दूसरी बार बनेगी मां, सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह से किया अनाउंसमेंट

ईशा देओल ने आज सुबह ही अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। ईशा ने तस्वीर शेयर कर बताया है कि वो फिर से मां बनने वाली हैं। तस्वीर में ईशा की बेटी नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा द्योल (फाइल फोटो)।

बॉलीवुड एक्टर धर्मेन्द्र और एक्ट्रेस हेमा मालिनी की लाडली ईशा देओल फिर से एक बार मां बनने वाली हैं। इसकी जानकारी खुद ईशा देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करके दी है। ईशा ने अपनी बेटी राध्या की एक बहुत ही क्यूट तस्वीर शेयर की। तस्वीर में ईशा ने लिखा है कि अब वो बड़ी बहन बनने वाली हैं। ईशा की बेटी राध्या तस्वीर में बेहद ही क्यूट नजर आ रहीं हैं।

ईशा देओल ने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड भरत तख्तानी के साथ 2012 में शादी की थी। ईशा ने वर्ष 2017 में बेटी राध्या को जन्म दिया और अब दो साल के गैप के बाद ईशा फिर से मां बनने वाली हैं । ईशा का फिर से मां बनना देओल परिवार के लिए बेहद खुशी की बात है। ईशा द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट सोशल मीडिया में जोरों से वायरल हो रहा है।

ईशा देओल ने आज सुबह ही अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। ईशा द्वारा साझा की गई तस्वीर के बाद सोशल मीडिया पर ईशा को बधाई देने का तांता लग गया है। फैंस से लेकर सितारों तक हर कोई ईशा को बधाई दे रहा है। वेल ईशा द्वारा साझा की गई तस्वीर में आपका क्या कहना है हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

ईशा द्वारा शेयर किया गया पोस्ट…

बताते चलें कि ईशा ने फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे से बॉलीवुड में एंट्री की थी लेकिन इसके बाद उन्होंने गिनी-चुनी फिल्में ही की थी। तकरीबन सात सालों से फिल्मों से दूरी बनाने के बाद हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की। ईशा फिल्म केकवॉक से वापसी की। इस फिल्म में ईशा एक शेफ के किरदार में नजर आईं। इस फिल्म में ईशा की दोस्त शिर्लाना वेज बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं। इससे पहले ईशा ऋतिक रोशन की फिल्म न तुम जानों न हम में ईशा और शिर्लाना ने सहेलियों का किरदार निभाया था।

देखिए ईशा द्योल की अन्य तस्वीर…

देखिए ये वीडियो…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।