लोकसभा चुनाव 2019 में सनी देओल की जीत पर ईशा देओल ने दी बधाई, तो एक्टर ने दिया ये रिप्लाई

सनी देओल (Sunny Deol) ने इस लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) ने जीत हासिल की। उनकी इस जीत पर बहन ईशा देओल (Esha Deol) ने बधाई दी है। एक्टर ने भी उनके इस ट्वीट का रिप्लाई दिया।

एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने इस लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर अपना राजनीतिक करियर शुरू किया। अपने पॉलिटिकल डेब्यू से ही एक्टर ने कामयाबी हासिल कर ली। सनी देओल गुरदासपुर में कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील जाखड़ को भारी वोटों से मात दी। सनी देओल की इस जीत पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने बधाई दी। इनमें उनकी बहन और हेमा मालिनी (Hema Malini) की बेटी ईशा देओल भी शामिल हैं।

ईशा देओल (Esha Deol) ने अपने भाई सनी देओल को जीत की बधाई देते हुए कहा, ‘बधाई सनी देओल। मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं।’ उनके इस ट्वीट गौरतलब हो कि ईशा देओल और सनी देओल के बीच रिश्ते कुछ अच्छे नहीं है।आपको बता दें कि 2012 में भरत तख्तानी और ईशा की शादी में सनी और बॉबी दोनों ही इसमें शामिल नहीं हुए थे। इन दोनों का ऐसे खास मौके पर मौजूद न होना उस वक्त काफी सुर्खियों में रहा था। ईशा की छोटी बहन आहना की शादी से भी दोनों भाई नजर नहीं आए थे।

ईशा ने सनी के साथ अपनी मां हेमा मालिनी (Hema Malini Look) को भी उनकी जीत के लिए बधाई दी है। संसद में हेमा का यह दूसरा कार्यकाल होगा। पहली बार बीजेपी के टिकट पर वो मथुरा से ही जीतकर संसद पहुंची थीं और अब दूसरी बार भी उन्होंने कामयाबी हासिल की। ईशा ने चुनाव आयोग के प्रमाण पत्र के साथ हेमा मालिनी की तस्वीर शेयर करके लिखा, ‘उन्होंने दोबारा जीत हासिल की है। बधाई और दूसरे राउंड के लिए मेरी शुभकामनाएं। भारतीय नागरिक होने के नाते आप शानदार काम कर रही हो।’

 

जानिए क्या हुआ जब सनी देओल को सनी लियोनी बोल दिया एंकर ने….

वीडियो में देखिए देशभक्ति  फिल्मों पर सनी देओल ने क्या कहा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।