ईशा गुप्ता से एक होटल मालिक ने किया दुर्व्यवहार, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में एक ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की इस शुक्रवार को फिल्म वन डेः जस्टिस डिलीवर रिलीज हुई है। फिल्म के रिलीज वाले दिन वह अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करने गए थीं। उन्हें एक होटल के मालिक रोहित विज ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया है।

एक ईवेंट के दौरान ईशा गुप्ता।

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में एक ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की इस शुक्रवार को फिल्म वन डेः जस्टिस डिलीवर रिलीज हुई है। फिल्म के रिलीज वाले दिन वह अपने दोस्तों के साथ सेलिब्रेट करने गए थीं। लेकिन उनके लिए ये सेलिब्रेशन मुसीबत बन गया। उन्हें एक होटल के मालिक रोहित विज ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया है। ईशा गुप्ता ने अपने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और बताया कि दो सिक्योरिटी गार्ड के होते हुए भी रोहित विज के बर्ताव ने उन्हें शोषित और असुरक्षित महसूस कराया।

ईशा गुप्ता (Esha Gupta Films) ने उसे स्वाइन कहती हैं और उसे सजा दिलवाना चाहती हैं क्योंकि उसने उन्हें महसूस करवाया कि वो उनका बलात्कार कर सकता है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा,’अगर मेरी जैसी महिला देश में असुरक्षित महसूस कर सकती हैं, तो मुझे नहीं पता आम लड़कियों का क्या होगा। यहां तक दो सिक्योरिटी गार्ड के होते हुए भी मुझे लगा कि वो मेरा रेप कर देगा। रोहित विज तुम स्वाइन हो। उसे सजा मिलनी चाहिए।’

यहां देखिए ईशा गुप्ता ने शेयर किया घूरने वाले शख्स की तस्वीर-

सिक्योरिटी गार्ड के रहते घूरा

ईशा गुप्ता (Esha Gupta Tweets)ने अगले ट्वीट में लिखा,’रोहित विज जैसे आदमी की वजह से ही महिलाएं अपने आप को असुरक्षित महसूस करती हैं। तुम अपनी गंदी निगाहों से मुझे घूर रहे थे।’ ईशा गुप्ता ने लगातार कई ट्वीट के बाद रोहित विज का फोटो शेयर किया है। उन्होंने कहा कि वह रात भर उन्हें घूर रहा था। उसने उन्हें ना छुआ और ना ही कुछ कहा। लेकिन ये सब किसी फैन की वजह से नहीं और ना किसी एक्टर की वजह से, उसकी आंखो में हवस थी एक महिला के लिए।

किरण खेर के लिए वोट मांग रहे थे अनुपम खेर, दुकानदार के सवाल पर बगैर जवाब दिए दुकान से निकले

देखिए ‘वन डे’ फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।