ईशा गुप्ता ने सेलिब्रेट किया बिकिनी डे, सेक्सी फिगर देख फैंस के छूटे पसीने

ईशा गुप्ता ने आज यानी 5 जुलाई को इंटरनेशनल बिकिनी डे 2022 (International Bikini Day 2022) सेलिब्रेट किया है। इस खास मौके पर ईशा गुप्ता ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में ईशा ब्लैक बिकिनी पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है।

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है। वह आए दिन अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। फैंस ईशा गुप्ता के हर अंदाज को बेहद पसंद करते है। उनकी तस्वीरें और वीडियों इंटरनेट पर छाई रहती है। हाल ही में एक बार फिर ईशा गुप्ता का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रहा है।

Esha Gupta

बिकिनी डे सेलिब्रेट करती ईशा गुप्ता

दरअसल, ईशा गुप्ता ने आज यानी 5 जुलाई को इंटरनेशनल बिकिनी डे 2022 (International Bikini Day 2022) सेलिब्रेट किया है। इस खास मौके पर ईशा ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में ईशा ब्लैक बिकिनी पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। समंदर के बीच ईशा बेहद मस्तीभरे अंदाज मे नजर आ रही है।

Esha Gupta

सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती ईशा गुप्ता

हैट और बिकिनी का कॉम्बिनेशन ईशा पर काफी जच रहा है। वीडियो में ईशा रेत पर बैठे मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने बोल्ड अंदाज में सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। ईशा का यह वीडियों पोस्ट होते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनकी इस वीडियों से अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे है, साथ ही उनके इस वीडियो पर लाइक और कमेंट करते नहीं थक रहे है।

https://www.instagram.com/p/CfqY8q4JZ86/

ईशा गुप्ता फैन फॉलोइंग

ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और साथ ही अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। उनके बोल्ड अंदाज को देखा फैंस के पसीने छूट जाते है। उनके ग्लैमरस लुक और सेक्सी फिगर के लोग दीवाने है। सोशल मीडिया पर ईशा  की फैन फॉलोइंग बेहद ज्यादा है, उनके इंस्टा पर 8 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है।

Esha Gupta

ईशा गुप्ता के करियर की शुरुआत

बात दे की ईशा साल 2012 की क्राइम-थ्रिलर ‘जन्नत 2’ के में इमरान हाशमी और रणदीप हुड्डा के अपोजिट अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने रुस्तम, राज 3, कमांडो 2, हमशकल्स और बादशाहो जैसी फिल्मों में भी काम किया । हाल ही में वो एमएक्स प्लेयर ओरिजिनल के सीरीज ‘आश्रम सीजन 3’ में बॉबी देओल के साथ एक अहम भूमिका में नजर आई थी। इस सीरीज में ईशा मे बॉबी देओल के साथ बोल्ड सिन्स दियें है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में है।

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने बेटी लियाना संग किया वेकेशन एंजॉय, सुपर क्यूट तस्वीरें आई सामने

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं