Esha Gupta ने बिकिनी पहन फ्लॉन्ट किया सेक्सी फिगर, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने

ईशा गुप्ता Esha Gupta ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियों में ईशा Esha Gupta समंदर किनारे वेकेशन एंजॉय करती नजर आ रही है। इस वीडियो में ईशा Esha Gupta ब्राउन कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने क्रीम कलर का हैट भी लगा रखा है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है।

ईशा गुप्ता Esha Gupta बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है। वह आए दिन अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। फैंस Esha Gupta के हर अंदाज को बेहद पसंद करते है। उनकी तस्वीरें और वीडियों इंटरनेट पर छाई रहती है। हाल ही में एक बार फिर ईशा गुप्ता  Esha Gupta का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रहा है।

बिकिनी पहने ईशा गुप्ता

दरअसल, ईशा गुप्ता Esha Gupta ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियों में ईशा समंदर किनारे वेकेशन एंजॉय करती नजर आ रही है। इस वीडियो में ईशा ब्राउन कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने क्रीम कलर का हैट भी लगा रखा है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है।

https://www.instagram.com/p/CfQZgstDhq6/?hl=en

ईशा गुप्ता का सेक्सी फिगर

वीडियो में ईशा Esha Gupta को रेत पर दौड़ लगाती हैं और मुस्कुराते हुए कैमरे के बेहद पास आ जाती हैं। इस वीडियो क्लिप में ईशा गुप्ता का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा है। ईशा का यह वीडियों पोस्ट होते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनकी इस वीडियों से अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे है, साथ ही उनके इस वीडियो पर लाइक और कमेंट करते नहीं थक रहे है।

बोल्ड अंदाज को देखा फैंस के छूटे पसीने 

ईशा गुप्ता Esha Gupta सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और साथ ही अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। उनके बोल्ड अंदाज को देखा फैंस के पसीने छूट जाते है। उनके ग्लैमरस लुक और सेक्सी फिगर के लोग दीवाने है।

आश्रम सीजन 3′ में ईशा गुप्ता

बात दे की ईशा गुप्ता Esha Gupta साल 2012 की क्राइम-थ्रिलर ‘जन्नत 2’ के में इमरान हाशमी और रणदीप हुड्डा के अपोजिट अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने रुस्तम, राज 3, कमांडो 2, हमशकल्स और बादशाहो जैसी फिल्मों में भी काम किया । हाल ही में वो एमएक्स प्लेयर ओरिजिनल के सीरीज ‘आश्रम सीजन 3’ में बॉबी देओल के साथ एक अहम भूमिका में नजर आई थी। इस सीरीज में ईशा मे बॉबी देओल के साथ बोल्ड सिन्स दियें है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में है।

Shahrukh khan के घर ‘मन्नत’ में कमरे के किराए की कीमत हैं इतनी, देनी पड़ेगी सालों की मेहनत की कमाई

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं