सोशल मीडिया पर आलोचना के बाद अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने नस्लभेदी टिप्पणी को लेकर मांगी माफी

हार्दिक पंड्या को नसीहत देने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता खुद नस्लभेदी टिप्पणी मामले में फंस गई हैं. नाइजीरिया के फुटबॉलर एलेक्जेंडर इवोबी को गोर्रिला कहना उनको भरी पड़ गया जिसको लेकर सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हो रही है।

ईशा गुप्ता और एलेक्जेंडर इवोबी एक साथ

अपने बोल्ड एंड सेक्सी लुक को लेकर हमेशा खबरों में बनी रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री और आर्सेनल क्लब की मेंबर ईशा गुप्ता को नाइजीरियाई फुटबॉलर अलेक्जेंडर इवोबी पर टिप्पणी करना भारी पड़ता नजर आ रहा है। ईशा गुप्ता ने पिछले साल एक बूमरैंग वीडियो मे अपनी मध्य उंगली दिखा के अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। इसके लिए लोगों ने उनकी काफी फजीहत करते हुए सोशल मीडिया पर निशाना बनाना शुरू कर दिया है।

आर्सेनल समर्थक से बातचीत के दौरान फुटबॉल खेल में प्रदर्शन को लेकर अलेक्जेंडर इवोबी की आलोचना की। जिसके बाद ईशा गुप्ता ने अपने व्हाट्सएप चैट की इस बातचीत स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा कर दिया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा उनकी आलोचना की जाने लगी।

चैट के दौरान ईशा के दोस्त ने इवोबी की तुलना ‘गोरिल्ला’ से की और कहा कि उनके लिए क्रमिक विकास (इवोलूशन) रुक गया है। इस पर ईशा उत्तर देती हुई कहती हैं, ‘हाहाहा…मुझे नहीं पता कि उन्हें मैदान से बाहर क्यों नहीं रखा गया।’ इसके बाद उनके प्रशंसकों ने उनको आड़े हाथ लेते हुए उनको पूरी जानकारी की सलाह दे डाली।

इसके बाद ईशा गुप्ता ने माफी मांगते हुए कहा, ‘दोस्तों मुझे खेद है कि आपको लगा कि यह नस्लभेदी टिप्पणी है। एक खेल प्रेमी के रूप में मैंने यह गलत किया। मुझे माफ करें अपनी इस मूर्खता पर मैं शर्मिंदा हूं। हम उस पल के लिए हंसे जो खेल के परिणाम थे। मैं पहले भी नस्लवाद का शिकार हो चुकी हूं। यह ऐसी चीज नहीं है जिस पर मुझे गर्व है। मुझे इसके लिए क्षमा करें दोस्तों!’

बताते चलें कि अभिनेत्री ईशा गुप्ता म्यूजिक वीडियो ‘गेट डर्टी’ में दिखेंगी। यह गीत नई प्रतिभाओं को बढ़ावा देगा। डांस ट्रैक का प्रोडक्शन रोशिन बालू ने किया है। नवोदित इशिका बक्शी के साथ, गौरव दासगुप्ता ने इसमें स्वर दिए हैं। ईशा इस वीडियो के जरिए म्यूजिक वन रिकॉर्डस के सह-मालिकों – राज कुंद्रा, मंज मुसिक और सुमित मेहरा के साथ पहली बार काम कर रही हैं।

ईशा गुप्ता ने कहा, ‘गाने में इतनी नई ऊर्जा है क्योंकि म्यूजिक वन रिकॉर्डस नई प्रतिभाओं और नए गायकों को बढ़ावा देता है। मुझे इस लेबल के साथ काम करने में बहुत मजा आया। इस गीत की सेक्सी वाइब पर थिरकना शानदार रहा। जैसे ही यह गाना रिलीज होगा हर डांस फ्लोर निश्चित रूप से इस बोल्ड गीत पर झूम उठेगा। मुझे लगता है कि यह वर्ष का नंबर वन डांस ट्रैक बनने जा रहा है।’

यहां देखें ईशा गुप्ता की लेटेस्ट तस्वीरें

यहां देखें हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो

 

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।