Esha Gupta Bold Photos: ईशा गुप्ता ने एक बार फिर अपने कातिल लुक से किया घायल, टाइट ड्रेस में आईं नजर

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. ईशा आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Esha Gupta Bold Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. ईशा आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इस बार अब फिर से ईशा ने बेहद टाइट ड्रेस में तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रही हैं.

हाल ही में एक बार फिर ईशा गुप्ता (Esha Gupta Hot Photos) ने अपने बेहद बोल्ड लुक से फैंस को चौंका ही दिया है. ईशा के इस लुक को देखकर सभी के होश उड़ गए हैं. फैंस के पसीने छूट रहे हैं. इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता लोगों के दिलों को घायल कर रही हैं. यह भी पढ़ें: Naseem Shah-Urvashi Rautela: कौन है उर्वशी रौतेला…? पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह ने कहा- मैं उसे नहीं जानता

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि ईशा बेहद टाइट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. जिसे देख हर कोई मदहोश हुए जा रहा है.

ईशा गुप्ता की ये वायरल हो रहीं ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. ईशा के हुस्न के चर्चे सोशल मीडिया पर आए दिन होते ही रहते हैं. वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हॉटनेस से भरी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. यह भी पढ़ें: Boycott Thank God: थैंक गॉड को लेकर शुरू हुआ बॉयकॉट, अजय देवगन के भगवान चित्रगुप्त के किरदार पर भड़के लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बेहद बोल्ड स्टार्स में से एक मानी जाती हैं. उनकी इन बोल्ड तस्वीरों के आगे बड़े-बड़े स्टार्स भी फेल हैं. ईशा अपने हर लुक में बेहद ख़ास नजर आती हैं. उनका सोशल मीडिया अकाउंट बोल्ड तस्वीरों से भरा पड़ा है. एक्टिंग की दुनिया में ईशा ने ‘आश्रम’ सीरीज में अपने बोल्ड अवतार से एक बार फिर से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

यह भी पढ़ें: KRK: बॉलीवुड को गालियां देने वाले केआरके को नहीं मिली राहत, जेल में काटेंगी और भी रातें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.