Esha Gupta Bold Pics: बाबा निराला संग बोल्ड सीन देने के बाद अब ईशा गुप्ता ने शेयर कर दीं बेहद सेक्सी फोटोज

ईशा गुप्ता अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स की वजह से चर्चा में हैं. ईशा बैक टू बैक अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोज शेयर कर रही हैं. अब एक बार फिर ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद ही बोल्ड फोटो पोस्ट कर फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

ईशा गुप्ता

Esha Gupta Bold Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) वेब सीरीज़ ‘आश्रम’ (Aashram) में अपने बोल्ड किरदार के बाद से एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. ईशा अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स की वजह से चर्चा में हैं. ईशा बैक टू बैक अपने हॉट एंड बोल्ड फोटोज शेयर कर रही हैं. अब एक बार फिर ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद ही बोल्ड फोटो पोस्ट कर फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

फैंस को हमेशा ईशा गुप्ता की सिजलिंग तस्वीरों का इंतजार रहता है और ईशा (Esha Gupta) कभी भी अपने फैंस को मायूस नहीं करती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड फोटोज से भरा हुआ है. ईशा की तस्वीरें शेयर करने के साथ ही सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं. अब एक बार फिर ईशा के नए अवतार ने अपने फैंस को दीवाना बना दिया हैं.

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) व्हाइट कलर के फिटेड गाउन में सेक्सी पोज़ देती नज़र आ रही हैं. उनकी इस तस्वीर को अब तक 4 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं. फैंस ईशा के लुक को देखकर पागल हुए जा रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं. बता दें ‘आश्रम’ के तीसरे पार्ट में ईशा गुप्ता ने सोनिया का किरदार निभाया था. उनके इस रोल को लोगों ने काफी पसंद किया था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ में नजर आई थीं. इस सीरीज में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने बॉबी देओल के बेहद हॉट सीन दिए. इसके साथ ही ईशा की अगली फिल्म ‘देसी मैजिक’ है. वहीं ‘हेरा फेरी 3’ में भी ईशा के आने की चर्चा है.

RRR पर ब्रिटिश प्रोफेसर का निशाना, कहा- हिंसक ‘हिंदू राष्ट्रवादी’ फिल्म, जिसे मोदी सरकार ने हवा दी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.