Esha Gupta Bold Photo: ईशा गुप्ता ने पार कीं बोल्डनेस कीसारी हदें! सोफे पर लेट कर दिए ऐसे पोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। ईशा इन दिनों अपने परिवार और अन्य प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं। ईशा गुप्ता ने अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज से लोगों का ध्यान खींचा है। ईशा अक्सर अपने फैंस के साथ हॉट एंड बोल्ड लुक साझा करती रहती हैं। अब एक बार फिर ईशा का नया लुक चर्चा में आ गया है।

ईशा गुप्ता (फोटो: सोशल मीडिया)

Esha Gupta Bold Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) पिछले कुछ समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। ईशा इन दिनों अपने परिवार और अन्य प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं। ईशा गुप्ता ने अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज से लोगों का ध्यान खींचा है। ईशा अक्सर अपने फैंस के साथ हॉट एंड बोल्ड लुक साझा करती रहती हैं। अब एक बार फिर ईशा का नया लुक चर्चा में आ गया है।

हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस फोटो में ईशा सोफे पर लेटे हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने फुल स्लीव्स वाली बेहद छोटी ड्रेस पहनी हुई है। वहीं फोटो में ईशा का बेहद बेबाक और बिंदास लुक देखने को मिल रहा है। इस फोटो में वह इंटेंस लुक में कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं। यहां ईशा बेहद हॉट दिख रही हैं।

ईशा गुप्ता ने अपने इस बोल्ड लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है। इसी के साथ ही उन्होंने बालों को खुला छोड़ा है। वहीं, ईशा ने हाई हील्स वाले लॉन्ग बूट्स पहने हुए हैं। अब ईशा के इस लुक को देख फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं। कुछ ही देर में इस पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता जल्द ही वह अपकमिंग फिल्म ‘देसी मैजिक’ में नजर आने वाली हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके बाद उन्हें सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘हेरा फेरी’ की तीसरी फिल्म में भी देखा जा सकता है। वैसे ईशा फिल्मों के अलावा अन्य प्रोजेक्ट में काफी बिजी रहती हैं।

Khesari Lal Yadav Ke Gane: खेसारी लाल के नए गाने ‘मछली के जैसे तड़़पे जवानी’ की धूम! देखें वीडियो

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.