ईशा गुप्ता का बैकलेस ड्रेस में दिखा सेक्सी लुक, बोल्ड अंदाज में पोज देते शेयर की तस्वीरे

ईशा गुप्ता ने  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरे शेयर की है। इन तस्वीरों में ईशा लाइट पीच कलर की वेस्टर्न बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है।तस्वीरो में ईशा बेहद सेक्सी ईशा सेक्सी अंदाज में पोज देती नजर आ रही है। इस दौरान एक्ट्रेस का बोल्ड साफ नजर आ रहे है। ईशा की इन तस्वीरो में फैंस अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे है

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है। वह आए दिन अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। फैंस ईशा गुप्ता के हर अंदाज को बेहद पसंद करते है। उनकी तस्वीरें और वीडियों इंटरनेट पर छाई रहती है। हाल ही में एक बार फिर ईशा गुप्ता का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रहा है।

Esha Gupta

बैकलेस ड्रेस में ईशा गुप्ता का सेक्सी लुक

दरअसल, ईशा गुप्ता ने  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरे शेयर की है। इन तस्वीरों में ईशा लाइट पीच कलर की वेस्टर्न बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। ईशा ने अपने लुक को लाइट मेकअप, लिपस्टिक और बन हेयर साइल के साथ कैरी किया है। जो उनके लुक को और ग्लैमरस बना रहा है।

Esha Gupta

ईशा गुप्ता बोल्द अंदाज

ईशा ने अपनी ड्रेस के साथ गोल्डन ईयरिंग्स कैरी किए हैं। जो उन्हे स्टाइलिश टच दे रहे है। तस्वीरो में ईशा बेहद सेक्सी ईशा सेक्सी अंदाज में पोज देती नजर आ रही है। इस दौरान एक्ट्रेस का बोल्ड साफ नजर आ रहे है। ईशा की इन तस्वीरो में फैंस अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे है साथ ही कमेंस में एक्ट्रेस की जमकर तारीफे कर रहे है।

https://www.instagram.com/p/Cf3NcruJ1Rc/

Esha Gupta

ईशा गुप्ता फैन फॉलोइंग

ईशा  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और साथ ही अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। उनके बोल्ड अंदाज को देखा फैंस के पसीने छूट जाते है। उनके ग्लैमरस लुक और सेक्सी फिगर के लोग दीवाने है। सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता की फैन फॉलोइंग बेहद ज्यादा है, उनके इंस्टा पर 8 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है।

Esha Gupta
Esha Gupta

ईशा गुप्ता के करियर की शुरुआत

बात दे की ईशा गुप्ता साल 2012 की क्राइम-थ्रिलर ‘जन्नत 2’ के में इमरान हाशमी और रणदीप हुड्डा के अपोजिट अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने रुस्तम, राज 3, कमांडो 2, हमशकल्स और बादशाहो जैसी फिल्मों में भी काम किया । हाल ही में वो एमएक्स प्लेयर ओरिजिनल के सीरीज ‘आश्रम सीजन 3’ में बॉबी देओल के साथ एक अहम भूमिका में नजर आई थी। इस सीरीज में ईशा मे बॉबी देओल के साथ बोल्ड सिन्स दियें है। जिसकी वजह से वह लगातार चर्चा में है।

Esha Gupta

तापसी पन्नू पहुंची ईडन गार्डन कहा- ‘खेल को समझना शहर की राह से अलग’ !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं