एवलिन शर्मा ने बॉयफ्रेंड से की गुपचुप तरीके से सगाई, एक्ट्रेस ने किया अपने वेडिंग प्लान का खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा अपनी सगाई की वजह से चर्चा में है। एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के एक डेंटल सर्जन और बिजनेसमैन तुशान भिंडी से सगाई की है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपनी सगाई का खुलासा किया और अपने वेडिंग प्लान के बारे में बताया है।

एक्ट्रेस एवलिन शर्मा। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma Engagement)  ने सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक किसिंग सीन वाली तस्वीर शेयर की। इसमें दोनों एक यॉट पर हैं। लेकिन खास बात यह है कि इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्हें एक अनाउंसमेंट की है। ये अनाउंसमेंट उनकी इंगेजमेंट की है। उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड तुशान भिंडी से सगाई कर ली है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया में सिडनी के हार्बर ब्रिज पास घुटने पर बैठ कर प्रपोज किया था और एक गिटारिस्ट उनका पसंदीदा गाना बजा रहा था।। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने शादी की प्लानिंग और प्रपोजल के बारे में कई खुलासे किए।

एवलिन शर्मा  (Evelyn Sharma Boyfriend)  के इंस्टाग्राम पोस्ट ने फैंस को हैरान कर दिया। उन्होंने बेहतरीन मूमेंट की तस्वीर शेयर करते हुए तुशान को हा कहा है। उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में सिर्फ ‘यस’ लिखा है। एवलिन शर्मा और तुशान भिंडी पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। तुशान भिंडी ऑस्ट्रेलिया में डेंटल सर्जन और बिजनेसमैन में है। आपतो बता दें कि बताया जा रहा है कि तुशान ने एकदम फिल्मी तरीके से प्रपोज किया था। उन्होंने खुलासा किया दोनों ने रिलेशनशिप में आगे बढ़ने से पहले अपने परिवार को इसके बारे में बताया और अब दोनों साथ रहकर खुश हैं।

यहां देखिए एवलिन शर्मा का इंस्टाग्राम पोस्ट-

शादी के बाद ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट होंगी एवलिन शर्मा

एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma Interview) ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह पिछले साल ब्लाइंड डेट पर तुशान भिंडी से मिली, जिसके बाद वह बहुत अच्छे दोस्त बन गए। उसके बाद उन्होंने एकदम परफेक्ट प्रपोजल दिया। अपनी शादी के बारे में एवलिन शर्मा ने बताया कि बहुत जल्द ही वे शादी कर लेंगे लेकिन अभी डेट फाइनल नहीं हो हुई है। उन्होंने शादी के बाद ऑस्ट्रेलिया में शिफ्ट होने की भी बात कही साथ ही भारत को भी अपना घर बताया। उन्हें सिडनी दुनिया का सबसे अच्छा शहर लगता है।

प्रियंका चोपड़ा के बाद एवलिन शर्मा बनी बॉलीवुड की नई बबली, फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज

यहां देखिए एवलिन शर्मा का आइटम नंबर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।