EXCLUSIVE: अक्षय कुमार के साथ मृणाल ठाकुर नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस की बहन बेल बॉटम में लीड रोल आयेंगी नज़र

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) साल 2020 में फिल्मों की लाइन लगी हुई है सूर्यवंशी (Sooryavanshi), लक्ष्मी बम (Laxmi Bomb), पृथ्वीराज (Prithiviraj) और बेल बॉटम (Bell Bottom) में अहम् किरदार में नज़र आने वाले है।

अक्षय कुमार की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) साल 2020 में फिल्मों की लाइन लगी हुई है सूर्यवंशी (Sooryavanshi), लक्ष्मी बम (Laxmi Bomb), पृथ्वीराज (Prithiviraj) और बेल बॉटम (Bell Bottom) में अहम् किरदार में नज़र आने वाले है। अक्षय कुमार की बेल बॉटम की फर्स्ट लुक कुछ ही दिन पहले सामने आया था। वह चमचमाती कार पर राजा की तरह बैठे हुए नज़र आ रहे है।

बता दें, बेल बॉटम फिल्म में रिपोर्ट के मुताबिक मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार में नज़र आने वाली थी। लेकिन अभी मिली रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार कृति सनोन (Kriti Sanon) की बहन नूपुर सनोन (Nupur Sanon) के साथ लीड रोल में नज़र आने वाले हैं।

पिंकविला से एक्सक्लूसिव बातचीत में सोर्स ने कहा कि, पहले बेल बॉटम में मृणाल ठाकुर को लेने वाले थे लेकिन यह सब अफवा है। मृणाल को कभी भी इस रोल के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। हमने नूपुर सनोन को फायनालाइज़ कर दिया हैं। वह इसकी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयारी भी शुरू दी है। नूपुर का लुक टेस्ट फिलहाल के समय ही हो गया था जो सभी को बहुत ही पसंद आया है।

सोर्स ने आगे कहा- नूपुर बेल बॉटम में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाने वाली है और उनका किरदार बहुत ही स्ट्रांग रहेगा।

इस विषय में पिंकविला की रिपोर्टर ने प्रोडक्शन हाउस से भी संपर्क करना चाहा लेकिन उनका बयान अभी आना बाकि है।

बता दें, अक्षय कुमार ने बेल बॉटम की रिलीज़ डेट शिफ्ट कर दी है। पहले यह फिल्म जनवरी 2021 को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म अप्रैल 2021 को रिलीज़ होगी।

देखिये हिंदीरश की ताज़ा वीडियो