एक्सक्लूसिव: पाकिस्तान पर हुए सर्जिकल स्ट्राइक 2 को लेकर मधुर भंडारकर ने कही ये दिल छू लेने वाली बात

मधुर भंडारकर ने अपनी बात रखते हुए कहा कि हर भारतीय को एकजुट होकर खड़े रहना चाहिए और इंडियन एयर फोर्स का साथ देना चाहिए। इतना ही नहीं बॉलीवुड के फेमस स्टार अक्षय कुमार ने भी इंडियन एयर फोर्स की तारीफ की है।

  |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: पाकिस्तान पर हुए सर्जिकल स्ट्राइक 2 को लेकर मधुर भंडारकर ने कही ये दिल छू लेने वाली बात
मधुर भंडारकर भारतीय सेना को लेकर कही बात ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

पुलवामा हमले का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए हमारी भारतीय वायु सेना ने एक बहुत बड़ा कदम उठाया है। भारतीय वायुसेना ने 1000 किलों के बम को आतंकी कैंप पर गिराया गया है। भारतीय वायुसेना के इस कदम की तारीफ करते हुए फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने कहा कि यहीं सही समय है जब हम भारतीय एकजुट होकर और भारतीय सेना के साथ खड़े रहे। मधुर भंडारकर के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी भारतीय एयर फोर्स के इस कदम की तारीफ की।

फिल्म फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने हिंदी रश डॉट कॉम एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए कहा कि हर भारतीय को एकजुट होकर खड़े रहना चाहिए और इंडियन एयर फोर्स का साथ देना चाहिए। उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि भारत सरकार ने हमारे अर्मा फोर्स को फ्री हैंड कर दिया था और हमारी फोर्स को मैं सलाम करता हूं जिन्होंने इस तरह के बहादुर हमलों को अंजाम दिया और फिर से आतंकी कैंप को तबाह कर दिया। इस समय हम सभी को एकजुट होकर अपने आर्म फोर्स के साथ खड़े रहना चाहिए। इसके अलावा बॉलीवुड के फेमस एक्टर अक्षय कुमार ने भी इस हमाले को लेकर अपनी खुशी जताई। सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए अक्षय कुमार ने लिखा – भारतीय वायुसेना पर गर्व है कि उसने आतंकियों के कैंप तबाह कर दिया। अंदर घुस के मारो। अब और शांत नहीं रहेंगे।

यहां देखिए मधुर भंडारकर का ट्वीट…

वहीं, आपको बताते चलें कि  एएनआई ने भारतीय वायुसेना के सूत्रों के हवालों से ये जानकारी दी है कि 26 फरवरी को भारतीय लड़ाकू विमान मिराज 2000 के एक समूह ने एलओसी पारकर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकी कैंप पर जबरदस्त बमबारी की है और उसे पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। इसमें 1000 किलों बम को आतंकी कैंप पर गिराया गया है। इस अभियान के अंदर हमारे भारत के 12 मिराज विमानों ने भाग लिया था।

यहां देखिए पुलवामा अटैक से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply