Exclusive: गैंग्स ऑफ वासेपुर के एक्टर जीशान कादरी के खिलाफ हुई FIR दर्ज, लगा 38 लाख रुपये की चोरी का आरोप

क्राइम पेट्रोल की निर्माता शालिनी ने जीशान कादरी के खिलाफ 38 लाख रुपए की ऑडी कार धोखे से चुराने का आरोप लगाया है. इस पर जीशान कादरी के खिलाफ मलाड पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया गया है.  शालिनी चौधरी ने इस पूरे मामले के बारे में बताते हुए कहा, 'मैं और मेरे दो बच्चे मलाड में रहते हैं.  मेरी कंपनी का नाम शालिनी चौधरी फिल्म्स है.  2017 में मैं जीशान कादरी से मिली थी. तब वह अभिनेता और लेखक थे.

  |     |     |     |   Updated 
Exclusive: गैंग्स ऑफ वासेपुर के एक्टर जीशान कादरी के खिलाफ हुई FIR दर्ज, लगा 38 लाख रुपये की चोरी का आरोप

जीशान कादरी (Zeishan Quadri)  ने गैंग ऑफ वासेपुर में डेफिनेट की भूमिका निभा कर लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। वही अब एक्टर को लेकर क चौंकाने वाली खबर सामने आ रही हैं। खबरें है की जीशान कादरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. उन पर क्राइम पेट्रोल की निर्माता शालिनी ने धोखा देने का आरोप लगाया है.

Zeishan Quadri
Zeishan Quadri

क्राइम पेट्रोल की निर्माता शालिनी ने की शिकायत

दरअसल, क्राइम पेट्रोल की निर्माता शालिनी (Shalini Choudhary) ने जीशान कादरी के खिलाफ 38 लाख रुपए की ऑडी कार धोखे से चुराने का आरोप लगाया है. इस पर जीशान कादरी के खिलाफ मलाड पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया गया है.  शालिनी चौधरी ने इस पूरे मामले के बारे में बताते हुए कहा, ‘मैं और मेरे दो बच्चे मलाड में रहते हैं.  मेरी कंपनी का नाम शालिनी चौधरी फिल्म्स है.  2017 में मैं जीशान कादरी से मिली थी. तब वह अभिनेता और लेखक थे. उनकी एक कंपनी भी है, जिसमे उनकी पत्नी भी पार्टनर है.यह भी पढ़ें: Boycott Trend: आमिर खान का करियर खतरे में, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने के बाद इस बड़ी फिल्म से हाथ धोना पड़ा

Shalini Choudhary
Shalini Choudhary

धोखाधड़ी से ली गाड़ी

शालिनी चौधरी आगे कहा, ’21 जून 2022 को जीशान अपनी पत्नी के साथ मेरे घर पर आए. उन्होंने मेरे छोटे बेटे से कहा कि उन्हें सोनी सब टीवी चैनल पर एक कॉमेडी करने का ऑफर मिला है. यह शो अप्रैल से शुरू होना था और वह मुझे इसमें पार्टनर लेना चाहते थे.’ शालिनी अपना बात आगे बताते हुआ कहा , ‘जीशान कादरी ने कहा कि उनके पास कार नहीं है और वह गाड़ी चाहते हैं, ताकि वह सोनी के दफ्तर आया-जाया करें. इसके लिए वह अच्छी गाड़ी चाहते हैं.

मेरी गाड़ी 12 लाख रुपए में किसी को बेच दी

शालिनी चौधरी ने कहा -उन्होंने मेरा विश्वास जीत लिया. इसके बाद जीशान कादरी और उनकी पत्नी ने मेरी ऑडी A6 गाड़ी ले ली. मैंने ऐसा इसलिए, क्योंकि वे मुझे कॉमेडी शो में पार्टनर बनाने वाले थे. इसके बाद मैंने जीशान को कई बार कॉल किया. उन्होंने मेरा फोन नहीं उठाया. मैंने उनकी पत्नी से भी संपर्क करने का प्रयास किया. उन्होंने भी फोन नहीं उठाया. मैंने मेरी गाड़ी के बारे में कई बार पूछा. इसके बाद मुझे पता चला कि मेरी गाड़ी 12 लाख रुपए में किसी को बेच दी है.”इसके बाद मुझे पता चला कि मेरी गाड़ी चंडीगढ़ नंबर पर चली गई है. अब मुझे जीशान के वकील से फोन आया कि वह मैटर शांत करना चाहते हैं और मुझे गाड़ी वापस नहीं मिलेगी.यह भी पढ़ें: Mandakini: ‘राम तेरी गंगा मैली’ के बाद खराब हो गई थी मंदाकिनी की ईमेज, बताया- बस मिल रहे थे नाहने के रोल…’

Zeishan Quadri
Zeishan Quadri

मुझे जान से मारने की धमकी दी

शालिनी आगे कहती है, ‘मैंने जीशान कादरी को कई बार कॉल किया, लेकिन उन्होंने मुझे कभी भी संपर्क नहीं किया. इसके बाद मुझे समझ में आया कि उन्होंने मुझे चीट किया है. जब मैंने उनसे कहा कि मैं उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराउंगी. तब उन्होंने कहा कि वह मुझे मार डालेंगे. उन्होंने मुझे कई धमकी भरे फोन भी किए. इसके पहले मैंने कई बार एफआईआर कराने का प्रयास किया था, लेकिन उनके प्रभाव के कारण एफआईआर नहीं दर्ज करा पाई.

पढ़ें: जब आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने कहा- ‘मुझे पाकिस्तान ही चले जाना चाहिए, वहां मैं ज्यादा खुश रहूंगी’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply