EXCLUSIVE: COVID 19 के वजह से फिल्म सिटी पूरी तरह बंद, गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट से तस्वीर आई सामने

गंगूबाई काठियावाड़ी सेट तस्वीर (फोटो: पिंकविला)

कोरोना वायरस यानी Covid 19 के वजह से फिल्म और टीवी सीरियल की शूटिंग रोक दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, सरकार के आदेश के बाद सभी जगह शूटिंग रोक दी गई हैं और फिल्म सिटी वाले किसी को भी अंदर जाने से मना कर रहे है। वहीँ आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) और द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की शूटिंग भी फिल्म सिटी (Film City) में हो रही है लेकिन आदेश के बाद, इसकी भी शूटिंग पर रोक लगा दी है।

फिल्म सिटी में हर जगह वीरान देखने को मिल रहा है। फिल्म सिटी के जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर सुभाष शांताराम बोरकर ने पिंकविला से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि ‘उन्हें BMC कमिश्नर ऑफिस से एक लेटर आया हैं जिसमें कोरोना वायरस के वजह से शूटिंग रोक दी जाए लिखा है। हम उसी ऑर्डर को फॉलो कर रहे है, बोरकर ने यह भी कहा कि द कपिल शर्मा शो और संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के सभी फिल्म सिटी में हो रहे सभी शूटिंग रोक दी गई है’।

यहां देखें Gangubai Kathiawadi की शूटिंग रोकने के बाद की तस्वीर:

अचानक इंडस्ट्री में ब्रेक लगने के वजह से, दिल जैसे धड़के… धड़कने दो के कैमरा पर्सन ने कहा कि “मैं इस इंडस्ट्री में 6 सालों से काम कर रहा हूँ, लेकिन कभी मुझे इतना बड़ा ब्रेक नहीं मिला। अब में अपने गांव जा रहा हूँ अपने परिवार के साथ समय बिताऊंगा।’

ये भी पढ़ें: Coronavirus Mumbai Update: CM उद्धव ठाकरे ने कहा ट्रैन और बस सेवाएं नहीं हुई बंद, सरकारी दफ्तर भी हैं शुरू

बात दें, 31 मार्च तक पूरे भारत देश में पाबन्दी लगाई गई है। लोगों को भीड़ से बचने की सलाह दी जा रही है। आपने घर स्वच्छ रखें, बाहर से आते ही हाथ और मुंह सबन से धोये, इम्युनिटी बढ़ाने के लिए अच्छी डाइट फॉलो करें। जिन्हें सर्दी, खांसी व बुखार हो उनसे दूर रहे और मरीज़ को डॉक्टर के यहां जाने की सलाह दे।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: