EXCLUSIVE : सोने और चांदी के साथ साथ करण जौहर देंगे सोनम कपूर को यह गिफ्ट

EXCLUSIVE : करण जौहर देंगे सोनम कपूर को यह गिफ्ट

सोनम कपूर और उनके बॉयफ्रेंड आंनद अहूजा की शादी की तारिख आ गई है। दोनों 8 मई को शादी के बंधन में बंध रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन में बिज़ी सोनम कपूर की शादी की अफवाहें फैल रही थीं, जिसे कपूर परिवार ने एक ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर कंफर्म कर दिया। वहीं सोनम कपूर के संगीत की तैयारियां शुरू हो चुकी है। वरुण धवन,जैकलीन फर्नांडीज,अर्जुन कपूर,करण जौहर को बीती रात डांस की रिहर्सल करते देखा गया जिसके कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आए। करण सोनम की शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। सूत्रों के मुताबिक, करण ने सोनम के लिए कई तोहफे भी खरीद लिए हैं। करण के तोहफे में आम्रपाली के सोने के झुमके,चांदी के कड़े और अनकट डायमंड की ईयररिंग्स शामिल हैं।ये सभी ज्वेलरी करण ने सोनम के खास तौर से डिज़ाइन करवाई हैं। ज्वेलरी के अलावा उन्होंने सोनम के लिए कांजीवरम साड़ी भी ली है।


सूत्रों के मुताबिक ऐसी चर्चा है कि, सोनम कपूर अपनी शादी पर डिजायनर अनामिका खन्ना के आउटफिट्स में नजर आएँगी । वही ताजा खबर के अनुसार, सोनम कपूर अपनी रिस्पेशन पर राल्फ एंड रूसो (Ralph & Russo) इस इंटरनेशनल ब्रांड का लेहंगा पहनेगी। हाल ही में हुई सोनम कपूर के कज़िन मोहित मारवाह की शादी में भी अनामिका के लहंगे में थीं। कुछ दिन पहले ही सोनम की शादी का कार्ड सामने आया था । जिसके मुताबिक, शादी के फंक्शन 3 अलग-अलग जगहों पर होंगे ।अनिल कपूर के घर पर मेहंदी की रस्म, शादी मौसी की हवेली पर और रिसेप्शन पार्टी होटल ‘द लीला’ में होगी । 8 मई की शाम होने वाले इस रिसेप्शन में करीब 300 मेहमानों के शामिल होने की खबर है । यहां बॉलीवुड के दिग्गज सितारों की झलक देखने को मिले । वेडिंग सेरेमनी 8 मई को सुबह 11 बजे दोपहर 12.30 बजे के बीच रॉकडेल, 256, बैंडस्टैंड बांद्रा में होगी।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.